Thank You Message for Attending Wedding in Hindi – शादी में आने के लिए धन्यवाद

हमें यहाँ पर शादी या विवाह समारोह में आने वाले मेहमानों एवं अतिथियों को धन्यवाद कहने के लिए best thank you message for attending wedding in hindi शेयर किए है।

इनकी सहायता से आप हर मेहमान, रिश्तेदार या दोस्त को शादी में आने के लिए धन्यवाद कह सकते है। विवाह एक बहुत स्पेशल दिन होता है। इस अवसर पर सगे-संबंधी आकर नवदंपती को अपना आशीर्वाद देते है और उनके सुखमय जीवन की कामना करते है।

शादी में आने के लिए धन्यवाद

शादी में आने के लिए धन्यवाद

शादी का दिन मेरे जीवन के सबसे बड़े दिनों में से एक था। मुझे बहुत खुशी है कि आपने मेरी शादी में शिरकत की और हमारी खुशियों को बढ़ाया। धन्यवाद!!!

शादी के दिन आपकी मेहमान नवाजी करके हमें बड़ा मजा आया। आप यूं ही हमारी खुशियों में शामिल होते रहना। आपको हमारी शादी में पधारने के लिए शुक्रिया।

अपने वादे को निभाने और मेरी शादी में आने के लिए आपका दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं बहुत खुश हूं कि आप मेरी शादी का हिस्सा बने।

मुझे बड़ी खुशी है कि मेरी शादी में अपने करीबी लोगों के साथ शादी का जश्न मनाने के लिए आप भी साथ थे। आपको शादी में आने के लिए धन्यवाद।

विवाह के दिन अपनी जबरदस्त नाच कलाओं से हर चेहरे पर खुशी लाने और मेरे विवाह में आने के लिए आपका हृदय से बहुत-बहुत धन्यवाद।

मुझे दिल से बहुत खुशी हुई कि आप मेरी शादी में आए और भावी वैवाहिक जीवन के लिए अपना साधुवाद दिया। इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

मेरी प्यारी बेटी की शादी में आए और हमारी खुशियों को बढ़ाया। अपनी उपस्थिति देने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया एवं आभार।

मेरी शादी बड़े हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुई। आपकी उपस्थिति के लिए हमारा परिवार आपका तहे दिल से शुक्रिया अदा करता है।

मैं तहे दिल से सभी मेहमानों का बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहता हूं कि आप हमारी शादी के स्पेशल अवसर पर पधारे और जीवन के एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए अपना आशीर्वाद दिया। thank you again for coming to our marriage.

शादी के मांगलिक अवसर पर आकर आपने हमें अपनी सेवा का मौका दिया। हम आपके लिए सदैव खुश रहने की दुआओं के साथ शादी में पधारने के लिए आपका आभार व्यक्त करते हैं।

Thank You Message for Attending Wedding in Hindi

मेरे लिए यह बड़े गर्व की बात है कि जीवन की एक नई यात्रा के प्रारंभ में आप आए और अपना आशीर्वाद दिया। आपको शादी में पधारने के लिए धन्यवाद।

शादी में आपकी उपस्थिति में मेरी खुशी को कई गुना बढ़ा दिया। मेरी शादी में शामिल होने तथा शानदार गिफ्ट देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

भले ही आप बहुत बिजी रहते हैं, फिर भी आपने मेरे लिए समय निकाला और स्पेशल दिन को और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए मेरी शादी में आए। आपका धन्यवाद!!!

जीवन के हर खुशी के अवसर पर आपकी उपस्थिति मेरे लिए उस अवसर को और ज्यादा खास बना देती है। मैं खुद को धन्य मानता हूं कि मेरे पास आप जैसे दोस्त हैं। विवाह में सम्मिलित होने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया।

अपना कीमती समय निकालकर आपने मेरी शादी के शुभ अवसर पर शिरकत की। यह जानकर मुझे बड़ी प्रसन्नता हुई। आपका शादी में आने के लिए शुक्रिया।

हमें बहुत अच्छा लगा कि आप हमारे शादी में पधारे और आपकी मेहमान नवाजी का मौका दिया. इसके लिए आपका बहुत-बहुत आभार।

मेरी शादी में शामिल होने के लिए धन्यवाद। आपकी उपस्थिति हम सभी के लिए प्रशंसनीय थी। एक बार फिर से आपको बहुत-बहुत धन्यवाद।

मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत दिन का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। आपका आशीर्वाद हमें जीवन में आगे बढ़ने में मदद करेगा। lots of love and thank you!

मेरी शादी की पार्टी में आने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हमें बड़ी खुशी है कि आप अपना कीमती वक्त निकालकर शादी में पधारे।

आप मेरी लाडली बिटिया की शादी में आए हैं। यह जानकर दिल को बड़ी प्रसन्नता हुई। thank you so much for your presence in my wedding.

विवाह में पधारने के लिए आभार

विवाह में पधारने के लिए आभार

अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालकर आपने हमारे विवाह में शिरकत की। यह देखकर दिल को बड़ी खुशी हुई। आपका हमारे विवाह में आने के लिए बहुत-बहुत आभार।

आपके आने से हमारे विवाह की खुशियां कई गुना बढ़ गई। आपकी उपस्थिति वास्तव में हम सभी के लिए आनंददायक थी। विवाह में पधारने के लिए आपका दिल से धन्यवाद।

मुझे बड़ी खुशी है कि आप मेरी शादी के कार्यक्रम का हिस्सा रहे। मेरी शादी में सम्मिलित होने और खुशियां बांटने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

मुझे वास्तव में बहुत खुशी है कि इतने व्यस्त होने के बावजूद आपने मेरी शादी के लिए कुछ समय निकाला और अपनी उपस्थिति थी। Thank You!

विवाह एक ऐसा अवसर है जिसमें सभी दोस्तों और रिश्तेदारों का होना जरूरी है। आपकी उपस्थिति से हमारा विवाह हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ। विवाह में पधारने के लिए धन्यवाद।

मेरे जीवन के बहुत महत्वपूर्ण अवसर यानि मेरी शादी पर पधार कर आपने अपना वादा निभाया और खुशियां बांटी। शादी में आने के लिए तहे दिल से आपका शुक्रिया।

मेरे विवाह में आपकी मौजूदगी से खुशियों के चार चांद लग गये। विवाह के समारोह में आने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

हमारा विवाह समारोह बड़ा शानदार रहा। आपने भाग लेकर हमारी खुशियों को कई गुना बढ़ा दिया। मेरी खुशी का हिस्सा बनने और विवाह में आने के लिए आपका दिल से आभार

हमारे विवाह में आने और खुशियों के पल साझा करने के लिए आपका धन्यवाद। आशा है कि हमारे वैवाहिक जीवन पर आपका आशीर्वाद सदैव बना रहेगा।

आपने मेरे विवाह में अपनी उपस्थिति देकर मुझे कितना स्पेशल महसूस कराया, इस खुशी को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। thank you for coming to our wedding.

Thanks Message for Attending Marriage in Hindi

thank you message for attending wedding in hindi

मेरे विवाह का हर पल मेरे मन में घूम रहा है और आपकी उपस्थिति मुझे हर पल बड़ा खुश कर रही है। शादी में शामिल होने के लिए आपका थैंक्स।

हर व्यक्ति के लिए marriage एक नए जीवन का आरंभ होती है और मुझे बड़ी खुशी है कि आप हमारे इस अवसर पर शामिल हुए। thanks for attending marriage!

आपकी presence होने से मुझे मेरी शादी और ज्यादा सुंदर लगी। I’m glad that you were part of my marriage. Thank you so much!

मुझे उम्मीद है कि आपने शादी की पार्टी का बड़ा आनंद लिया होगा। आपकी उपस्थिति के बिना शायद हमारी शादी का सेलिब्रेशन अधूरा रहता। आपको मैरिज पार्टी में आने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।

मेरी विवाह में आने, अपना प्यार दिखाने और सुखी वैवाहिक जीवन का आशीर्वाद देने के लिए आपका दिल से थैंक यू।

दूल्हा दुल्हन की तरफ से आपको शादी में शामिल होने के लिए धन्यवाद। आपकी उपस्थिति से हमारे शादी की शहनाइयां और ज्यादा खुशियों के साथ बजी.

Thank You for Attending Our Wedding Ceremony in Hindi

हमारे wedding ceremony में आने और बाराती बनने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे खुशी है कि मेरे जीवन में आप जैसे दोस्त हैं जो हर अवसर पर अपनी भागीदारी निभाते हैं।

मेरी वेडिंग सेरेमनी में आने के लिए सभी अतिथियों का दिल की गहराइयों से स्वागत करता हूं और धन्यवाद देता हूं।

मेरी बहन की शादी में पधार कर आपने खुशियों को हजार गुना बढ़ा दिया। आपका स्नेह और आशीर्वाद बहना के लिए मंगलकारी रहे, यही मेरी दुआ है।

मेरे प्यारे भाई की शादी में पधारने वाले सभी मेहमानों को धन्यवाद। आप लोग हमारी इस अवसर पर पधारे इस खुशी को व्यक्त करने के लिए मेरे पास पर्याप्त शब्द नहीं है। थैंक यू अगेन!

एक बाप के लिए उसकी बेटी के शादी का दिन बहुत बड़ा अवसर होता है। आप सभी को मेरी बेटी की शादी में आने के लिए धन्यवाद।

आप लोग हमारी wedding ceremony में पधारे, खुशियों को कई गुना बढ़ाया और ढेर सारे गिफ्ट लेकर आए। इन सभी चीजों के लिए आपका बहुत-बहुत आभार और धन्यवाद।

👇 नीचे दिए buttons पर क्लिक कर Post को शेयर करें:

Add a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.