Pal Pal Dil Ke Paas Review IN HINDI (Karan Deol & Sahhar Samba’s Movie)

Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review Hindi

सनी देओल के पुत्र करन देओल और Sahher Bambba स्टारर मूवी ‘पल पल दिल के पास’ आज 20 सितम्बर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म पल पल दिल के पास की स्टोरी, रेटिंग, क्लाइमेक्स की पूरी जानकारी आर्टिकल में दी गयी है, लास्ट तक जरूर पढ़ें।

pal pal dil ke paas movie review in hindi, review of pal pal dil ke paas, pal pal dil ke paas film review hindi, Karan Deol Starer' Pal Pal Dil Ke Paas' Review in Hindi
pal pal dil ke paas

फिल्म की स्टारकास्ट, Crew & जानकारी:

  • स्टार – करन देओल, सहर बाम्बा
  • डायरेक्टर – सनी देओल
  • रिलीज़ डेट – 20 सितम्बर 2019
  • मूवी टाइप – romantic drama film
  • बजट – 20 करोड़ के आसपास।
  • अवधि – …

यह फिल्म सनी देओल के बेटे करन देओल की पहली फिल्म है। इसमें करन के अपोजिट सहर बाम्बा है जिन्हें लगभग 400 लड़कियों के ऑडिशन में से चुना गया था।

‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग मनाली, हम्प्टा, काज़ा, स्पीति घाटी, चंद्र ताल और रोहतांग बेल्ट में हुई है। करण और सहर ने फिल्म के लिए रैपलिंग, रिवर राफ्टिंग और रॉक-क्लाइम्बिंग का प्रशिक्षण लिया था और शूटिंग में किसी भी बॉडी डबल्स को उपयोग नहीं लिया गया।

सनी देओल के डायरेक्शन में बनी यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने दिल्लगी (1999) और घायल वन्स अगेन (2016) मूवीज का डायरेक्शन किया था।

कहानी (Story)

फिल्म रोमांस और प्रेम की जटिलताओं से जुडी हिमाचल प्रदेश के बर्फीले पहाड़ी क्षेत्रों में स्थापित एक प्रेम कहानी है।

इसमें करन देओल के किरदार का नाम करन सहगल और सहर बाम्बा के किरदार का नाम सहर सेठी है।

पहला प्यार केवल एक बार होता है और ‘पल पल दिल के पास’ इस पीढ़ी की प्रेम कहानी होने का वादा करता है।

जब दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जायेंगे, तो वे निश्चित रूप से अपने पहले प्यार के बारे में याद करते हुए वापस आएंगे। जहां करण फिल्म में एक पर्वतारोही के किरदार को निभाते हैं, वहीं सहर एक vlogger की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगी। उनके प्यार की रोमांचक यात्रा तब शुरू होती है जब दोनों एक adventure camp में मिलते हैं।

अगर आसान भाषा में कहें तो पल पल दिल के पास दो किस्मत वाले प्रेमियों की सरल प्रेम कहानी है जो हिमाचल में एक adventure activity के दौरान एक दूसरे से मिलते हैं। उनकी केमिस्ट्री को परिस्थितियों से परखा जाता है। क्या वे अलग हो जाएंगे, या वे एक साथ होंगे? यही पल पल दिल के पास की story है।

Watch Pal Pal Dil Ke Paas Trailer

‘पल पल दिल के पास’ रिव्यु

सनी देओल की पहली फिल्म ‘बेताब’ की तरह ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म की शुरुआत भी north india के पर्वतों से होती है।

करन देओल जिनका फिल्म में नाम करन सहगल है, मनाली में एक ट्रैकिंग कंपनी चलाते है जिसका नाम ‘Camp Ujhi’ है। यह ट्रैकिंग कंपनी पर्यटकों और मशहूर हस्तियों के बीच बहुत लोकप्रिय है। दिल्ली में एक टॉप vlogger सहर सेठी (Sahher Bambba) annual family reunion से बचने के लिए किसी तरह Camp Ujhi के असाइनमेंट का प्लान बनाती है। सहर एक व्लॉगर होने के साथ साथ एक aspiring singer भी है।

सहर इसके बारे में काफी निश्चित है और वो कैंप को bust करने के बारे में determined है। यहीं से typical love-hate शुरू होता है और फिल्म का लगभग पहला हाफ इसमें चला जाता है। इस हाफ में हिमाचल के आश्चर्यजनक स्थलों के अलावा चीयर करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है।

सहर ट्रैकिंग के दौरान ट्रेक कितना कठिन है, इस बारे में लगातार बात करती है और शेखी बघारती है, जबकि उसे पता था कि वह वास्तव में क्या कर रही है लेकिन इससे करन को कुछ फर्क नहीं पड़ता है, उसका बिज़नेस बढ़ रहा है।

दोनों युवा अपने अपने रोल में अच्छा काम करते है लेकिन करन को अपनी डायलॉग delivering को इम्प्रूव करनी चाहिए, बाकि उनके इमोशनल सीन्स काफी अच्छे है। सहर बंबा एक आत्मविश्वास से भरी शुरुआत करती है और ग्लैमर दिखाती है। वह confrontational और emotional scenes में मजबूत दिखती है लेकिन कॉमेडी में better timing दे सकती थी।

अत: पलों को यादगार बनाने के लिए मुख्य जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री बिल्कुल नहीं टूट रही है। फिल्म का संगीत मधुर है, हालांकि यह कथा की गति को धीमा करता है। इसे रोमांस, प्रेम और संघर्ष से जुडी एक बेहतर मूवी कहा जा सकता है।

Star Rating – 3/5

‘Updated Review Coming Soon’ with more info

आपको पल पल दिल के पास मूवी क्यों देखनी चाहिए

अगर आप प्रेम कहानी को पसंद करते है जिसमे ड्रामा हो तो यह मूवी आपके लिए हो सकती है क्योंकि इसमें आपको वो सबकुछ मिलेगा।

हिमालय की खूबसूरत वादियों में शूट हुई यह मूवी आपको पहाड़ो के प्रेम के साथ साथ एडवेंचर भी दिखाती है।

Leave a Reply

Close Menu