Mp4moviez 2020 – Bollywood, Punjabi HD Movies Download

Mp4moviez Movies 2020: जब भी इंटरनेट से ऑनलाइन पायरेटेड मूवी डाउनलोड करने की बात आती है तो mp4moviez, mp4moviez.in या mp4moviez.com का नाम पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग साइट्स में जरूर होता है जो Bollywood, Hollywood, Punjabi, Telugu, Tamil Hindi Dubbed Movies Download करवाती है।

शायद ही कोई ऐसा है जिसे मूवीज देखना पसंद नहीं हो क्योंकि हर कोई अपनी व्यस्त जिंदगी में फन लाने या बोरियत दूर करने के लिए मूवीज फ़िल्में देखना पसंद करता है। यह मूवीज अलग-अलग भाषा और अलग-अलग इंडस्ट्री की हो सकती है जैसे कि वे बॉलीवुड फिल्म हो या हॉलीवुड, पंजाबी, साउथ इंडिया की कोई मूवी हो।

ऐसे में लोगों के लिए मूवीज को देखने का सबसे अच्छा साधन इंटरनेट है क्योंकि आजकल हर किसी के पास मोबाइल या लैपटॉप जरुर है जिससे वो अपने लिए मूवीज देख सकता है इसलिए हम कह सकते है कि इंटरनेट हमारे लिए एंटरटेनमेंट का सबसे अच्छा source है।

ऐसे में आपने इंटरनेट पर movies जरूर देखी होगी तो आप इंटरनेट से फ्री मूवीज डाउनलोड करके देखना भी पसंद करते होंगे। यह लेख ऐसी ही साइट Mp4 moviez के बारे में है जो इंटरनेट से फ्री में पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करवाती है।

सरकार कई बार इन साइट के DOMAIN NAME और URL को ब्लॉक कर देती है लेकिन फिर भी इन साइट के मालिक नए Domain Name तथा URL के साथ फिर से उसी साइट को शुरू कर देते हैं।

पायरेटेड मूवीज का अर्थ होता है कि फिल्म के मालिक की बिना अनुमति के यानि बिना कॉपीराइट के किसी फिल्म को साइट पर या किसी दूसरी जगह पर अपलोड कर देना। यह कॉपीराईट कानून का उल्लंघन होता है और ऐसी फिल्में अपलोड करने वाली साइटें पायरेटेड मूवीस साइट कहलाती है।

About Mp4moviez Website

Mp4moviez

mp4moviez.in एक movie piracy website है जो movies को online free download के लिए उपलब्ध कराती हैं। फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध होने वाली अधिकतर फिल्में हाल ही में रिलीज हुई होती है या रिलीज होने से पहले ही लीक कर दी जाती है।

अगर आसान भाषा में कहा जाए तो mp4 moviez एक torent वेबसाइट है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, बंगाली, पंजाबी फिल्मों को फ्री डाउनलोड के लिए अपनी साइट पर अपलोड कर देती है।

Mp4moviez Website न केवल movies को free download के लिए upload करती हैं बल्कि यह मूवीज के अलावा tv shows, award shows, wwe matches और बहुत सारी कॉपीराइट चीजों को अपलोड करती है।

इस वेबसाइट के बारे में एक बात यह है कि इस वेबसाइट से आप एंटरटेनमेंट कैटेगरी के लिए कई भाषाओं में कंटेंट को डाउनलोड कर सकते हैं यानि mp4moviez in पर english, hindi, bengali, punjabi, tamil, telugu movies भाषाओं में उपलब्ध हैं।

जो यूजर्स bollywood, hollywood & अन्य इंडियन सिनेमा की मूवीथ देखना पसंद करते हैं, उनके लिए यह बड़ी काम की वेबसाइट हो सकती है।

Mp4moviez.in – Download Latest Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies, Telugu, Tamil, Punjabi Movies

mp4moviez punjabi movies download करना बहुत आसान है। इससे मूवीज डाउनलोड करने के लिए Mp4moviez website पर जाकर movie को सलेक्ट कर download link पर क्लिक करना है लेकिन problem यह है कि भारतीय कानून के तहत piracy करना कानूनी अपराध है। इस कारण सरकार द्वारा इनकी websites को ban कर दिया जाता है।

कई बार बैन होने के बावजूद भी इस साइट वाले हर बार नए नए डोमेन नाम के साथ फिर से वेबसाइट बना लेते है।

अगर आप देखें तो गूगल पर इस वेबसाइट के mp4moviez.com, mp4moviez.in, mp4moviez.net जैसे URLs ओपन नहीं किये जा सकते है क्योंकि इन्हें ban किया जा चुका है लेकिन बहुत सारे अभी भी working links है जिनकी जानकारी पोस्ट में आगे दी हुई है।

चलिए जानते है कि इस पायरेसी साइट से कैसी और किस प्रकार की मूवीज डाउनलोड कर सकते है: ध्यान दें कि ऐसा करना कानूनन रूप से गलत है।

साइट पर बहुत सारी latest bollywood movies को लीक कर दिया जाता है जो हाल में रिलीज़ हुई होती है और टीवी पर नहीं आई हुई होती है।

इस पायरेसी करने वाली वेबसाइट पर मूवीज लीक हो चुकी है:

यह साइट हॉलीवुड की लेटेस्ट मूवीज को भी लीक करने के लिए मशहूर है। यह कई सारी हॉलीवुड की मूवीज को 2020 में अपलोड कर चुकी है जिन्हें लोग साइट पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते है।

Mp4moviez Hollywood Hindi Dubbed Movies

यह साइट हॉलीवुड की hindi dubbed फिल्मों की पायरेसी करने में भी पीछे नहीं है। इस पर विभिन्न hollywood hindi dubbed movie उपलब्ध है जिनमें से कुछ मूवीज के नाम नीचे है:

  • The Gurdge
  • 6 Underground
  • Dark Waters
  • Richard Jewell
  • Playing with Fire
  • Black & Blue

South Movies 2020 Download (+ Hindi Dubbed)

जिस प्रकार कई पॉपुलर पायरेटेड साइट्स साउथ मूवी को लीक करती है, इस पर भी बहुत सारी Latest Tamil Telugu & hindi dubbed Movies उपलब्ध है जिन्हें डाउनलोड किया जा सकता है।

कुछ पॉपुलर मूवी जो mp4moviez पर है:

  • Thalaivi
  • World Famous Lover
  • KGF: Chapter 2
  • RRR
  • Master

Animated Movies Hindi

न सिर्फ बड़े लोगों के लिए बल्कि mp4moviez website पर बच्चों के लिए भी एनिमेटेड और कार्टून मूवीज उपलब्ध है जैसे The Angry Bird 2 (जिसके हिंदी वर्ज़न में कपिल शर्मा ने आवाज दी है)

Mp4moviez Punjabi Movie

इस पर पायरेटेड पंजाबी फिल्मों की भी कमी नहीं है। यह लगातार पंजाबी कंटेंट को लीक करती रहती है।

हाल की लीक हुई कुछ प्रसिद्ध पंजाबी फ़िल्में:

  • Jinde Meriye
  • Khatre Da Guggu
  • Jhalle
  • Doorbeen
  • Nikka Zaildar 3
  • Surakhi Bindi

Bengali Movie Download

बहुत सारी बंगाली मूवीज भी फ्री में उपलब्ध है।

Latest Marathi Movies

मराठी मूवीज भी बहुत सारी लीक की हुई इस साइट के जिन्हें इसकी वेबसाइट पर विजिट कर डाउनलोड किया जा सकता है।

Mp4moviez WWE Shows

wwe का आज हर जगह पसंद किया जाता है लेकिन wwe के लेटेस्ट एपिसोड यूट्यूब पर अपलोड नहीं किये जाते है जबकि अधिकतर लोग यूट्यूब से ही WWE Matches देखते है।

mp4moviez पर wwe के latest episode डाउनलोड किये जा सकते है।

इन सबके अलावा भी इस साइट पर और भी कई भाषाओँ में मूवीज उपलब्ध है जिन्हें अगर यहाँ मेंशन किया जाये तो यह पोस्ट बहुत लम्बी हो जाएगी।

मूवीज के इस साइट पर विभिन्न वेब सीरीज भी डाउनलोड की जा सकती है।

Mp4moviez .in, Mp4moviez .com Website

जैसा कि आप यह समझ चुके है कि यह piracy website है तो सरकार इसके domains को block करती रहती है। जैसे ही authorities को new domains का पता चलता है तो उन्हें ब्लॉक कर दिया जाता है।

कई domains ब्लॉक होने के बावजूद भी इस साइट को चलाने वाले लोग हर बार नए डोमेन पर शिफ्ट कर लेते है। यह साइट के सिर्फ एक डोमेन नहीं है बल्कि बहुत सारे डोमेन है जो movie downloading करवाते है।

Mp4moviez New Link 2020

इस पायरेसी वेबसाइट के कुछ लोकप्रिय domains निम्न है:

mp4moviez new domains
mp4moviez.today mp4moviez.biz
mp4moviez.cc mp4moviez.net
mp4moviez.me mp4moviez.pro
mp4moviez.ws mp4moviez.in
mp4moviez.cool mp4moviez.com

Mp4moviez Search Queries Keywords

इस साइट के नाम को गूगल में सर्च करने पर इसकी वेबसाइट आ जाती है लेकिन सरकार इसको पायरेटेड साइट होने के कारण इसके domains को ban करती रहती है।

यहाँ कुछ नीचे दिए कीवर्ड्स (search Queris) है जिनके द्वारा इस साइट को गूगल पर access किया जाता है या खोजा जाता है।

mp4 moviez mp4moviez hd
mp4moviez com mp4moviez 2020
mp4moviez.net mp4moviez.in 2020
mp4moviez pro mp4moviez trade
mp4moviez south mp4moviez mobi
mp4moviez punjabi mp4moviez bollywood 2020
mp4moviez4u mp4 moviez hollywood
mp4moviez free download mp4moviez telugu
mp4moviez bollywood movie mp4moviez tamil
mp4moviez wwe mp4 moviez comedy
mp4moviez hollywood hindi mp4moviez 300mb
mp4moviez us mp4moviez old

इन ऊपर दिए keywords से इस पायरेसी वेबसाइट को गूगल पर खोजा जा सकता है और ये इस प्रसिद्ध साइट के लिए सबसे ज्यादा उपयोग किये जाने वाले शब्द है।

अधिकतर लोग अपनी पसंद की भाषा Hindi, tamil, telugu जैसे के हिसाब से searching करते हैं.

Mp4moviez.in Alternative Movies Downloading Sites

Latest Bollywood Hollywood Hindi Dubbed Movies को download करने के लिए इस साइट के जैसी इंटरनेट पर बहुत सारी वेब साइट्स उपलब्ध है जो मुफ्त में मूवीज डाउनलोड करने देती है जैसे Tamilrockers, 9xmovies, bolly4u, fimyzilla इत्यादि।

हालाँकि इनमें से कोई भी साइट लीगल नहीं है और सभी पायरेसी कानून का उल्लंघन करती है। अगर आप लीगल तरीके से मूवीज डाउनलोड करना चाहते है तो हमारा यह आर्टिकल पढ़ें:

क्या Mp4 moviez से फिल्म डाउनलोड करना चाहिए

यह वेबसाइट original content की piracy करके free download करने के लिए उपलब्ध कराती हैं अत: एक शब्द में कहें तो इसका जवाब होगा, ‘नहीं‘।

इसका कारण है कि एक्टर्स और फिल्म की टीम इतनी मेहनत करके मूवी बनाते है और फिर लोग इन मूवीज को सिनेमा हॉल की बजाय घर पर ही देखने लग जाये तो उनका बहुत नुकसान होगा।

इसके साथ ही भारतीय कानून के अनुसार ऐसी torent piracy sites से मूवीज डाउनलोड करना गैरकानूनी है। अगर कोई ऐसा करता पाया जाता है तो उसे सज़ा हो सकती है।

साथ ही इन साइट्स पर थर्ड पार्टी एड्स कंपनी के ad आते है तो उनका प्रयोग भी वायरस या मैलवेयर द्वारा नुकसान पंहुचा सकता है।

हम अपने पाठकों को थिएटर, टीवी या लीगल ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट पर फिल्में देखने की सलाह देते हैं।

Conclusion

इस लेख में हमने mp4 moviez, mp4moviez.in, mp4moviez 2020 के बारे में बताया है। यह एक free movie download करने की एक पायरेसी वेबसाइट है।

इस साइट पर हाल की रिलीज़ हुई फ़िल्में, टीवी शो और वेब सीरीज लीक कर दिए जाते है। अगर आप इस साइट पर विजिट करते है तो पूर्णतया अपने risk और जिम्मेदारी पर करें। हम आपको इस साइट का इस्तेमाल करने या इससे मूवीज डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते है।

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत पायरेसी करना या पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करना गैरकानूनी है। इस लेख का उद्देश्य किसी भी तरह से पायरेसी और गैरकानूनी गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या बढ़ावा देना नहीं है। हम अपने पाठकों को ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं।

Spread the love!
One Comment

Add a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *