Movieswood 2021: Tamil, Telugu & Kannada Movies Download

movieswood 2021: If you are looking to download telugu. tamil, kannada & malayalam movies then movieswood.me is a great option for you. You can also download latest bollywood, hollywood and hindi dubbed movies on this site.

अगर टोरेंट मूवी डाउनलोड साइट के बारे में खोजा जाता है तो सर्च रिजल्ट्स या मूवी प्रेमियों के मन में एक नाम मूवीवुड साइट का आता है क्योंकि हालिया रिलीज़ मूवीज और आने वाली मूवीज वेबसाइट पर सबसे पहले provide कराई जाती है जिससे लोग सिनेमाहॉल जाने की बजाय घर से ही मूवी डाउनलोड कर देख लेते है।

इस पर अधिकतर south indian movies यानि तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा की मूवीज अपलोड की जाती है जो action तथा comedy से भरपूर होती है और दर्शकों का खूब एंटरटेन करती है। इसके अलावा सीमित मात्रा में bollywood, hollywood यानि Hindi & English Movies को भी users के लिए उपलब्ध कराई जाती है।

Movieswood 2021 Website

movieswood.me 2021

Movieswood.me 2020 tamil, telugu, kannada hd movies download करने की one of the best sites में एक है। इस साइट के owners अब तक हज़ारों फिल्मों को लीक कर अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर चुके है। इस वजह से मूवी मेकर्स को हर फिल्म से करोड़ों रुपयों का नुकसान झेलना पड़ता है।

इस वेबसाइट का मुख्य डोमेन moviesmad.com है लेकिन इसे access नहीं किया जा सकता क्योंकि authorities द्वारा movie piracy को बढ़ाने के लिए इस डोमेन ब्लॉक कर दिया गया है हालाँकि इस साइट के कई अन्य domains वर्किंग मोड में है जिनसे हर कोई इंटरनेट डाटा होने पर किसी मूवी को फ्री डाउनलोड कर सकता है।

हालाँकि इस साइट पर mostly south movies ही देखने को मिलती है। आप हॉलीवुड और बॉलीवुड मूवीज को movie4me वेबसाइट से free download कर सकते है।

Movieswood.me Telugu Movies Download

movieswood Telugu Movies यूज़र्स द्वारा इस वेबसाइट पर से सबसे ज्यादा डाउनलोड की जाने वाली मूवीज है। इसका कारण लोगों को तेलुगु भाषा में बनी फिल्मों का बेहद पसंद आना है। इस वजह से लोग जैसे ही कोई new telugu movie रिलीज़ होती है, उसे download करने के लिए गूगल पर सर्च करने लग जाते है।

कई सारी साइट्स है जो latest telugu movie उपलब्ध कराती है लेकिन मूवीवुड मूवीज को full hd quality में अपलोड करती है। जिस कारण most of the people इसी वेबसाइट से ही मूवीज डाउनलोड करना prefer करते है।

आप अन्य भाषाओं की telugu में dubb की हुई movies को telegu movie category से डाउनलोड कर सकते है। यदि आप तेलुगु एक्टर्स के फैन है और उनकी फिल्मों को देखना पसंद करते है तो यह website आपको काफी पसंद आ सकती है।

Movieswood.ws Kannada Movies

भारत में पंजाबी, भोजपुरी जैसे रीजनल सिनेमा आजकल लोगों को काफी भा रहे है लेकिन अब इसमें एक नया नाम जुड़ चुका है, वो है कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीज। कन्नड़ भाषा की बनी कई फ़िल्में आज विश्वस्तर पर पसंद की जा रही है। इनमें से एक नाम सुपरस्टार यश की फिल्म KGF. जल्द ही इसका पार्ट सेकंड K.G.F Chapter 2 आने वाला है जिसको लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है।

इतनी प्रसिद्धि होने की वजह से कन्नड़ फिल्मों को फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध करने में movieswood.ws पीछे नहीं है। इस पर kannada movies section में जाकर आप हाल में रिलीज़ हुई या पहले की किसी भी kannada movie को देख सकते है, download कर सकते है।

300mb movies, 720p kannada movies download करने के favourite formats है यानि कम डेटा खर्च करने पर भी अच्छी quality में मूवी डाउनलोड हो जाती है जो हर मूवी प्रेमी को पसंद आती है।

Movieswood.cc Malayalam Movies

तमिल और तेलुगु के साथ मलयालम भाषा की कई सारी मूवीज चाहे वो latest malayalam movies हो या movieswood malayalam movies 2019, 2017, 2015 यानि किसी भी तरीके से यह साइट आपको मलयालम मूवीज डाउनलोड करने के लिए disappoint नहीं करेगी।

कई users यह complain करते है कि वो मूवी तो डाउनलोड कर लेते है लेकिन वो मूवी फ़ोन या लैपटॉप में अच्छे से चलती नहीं है तो इसके समाधान के लिए वो लैपटॉप और मोबाइल में VLC Media Player नाम के software को install कर देते है जिससे हर प्रकार के विडिओ को चलाया जा सकता है।

इसके बाद आप कोई मूवी हो या अन्य कोई मीडिया फाइल, उसे आसानी से बिना किसी परेशानी के प्ले कर सकते है।

malayalam movie या अन्य कोई भी मूवी जो इस साइट से ऑनलाइन डाउनलोड करते है, वो MKV Format में होती है जो एक mp4 file का compressed format होता है। अगर आपको इससे कोई मलयालम फिल्म डाउनलोड करने में कोई समस्या आती है तो आप इस साइट के ओनर्स के कांटेक्ट कर सकते है। हालाँकि साइट पर कोई contact details नहीं है पर इनके सोशल मीडिया लिंक्स से contact हो सकता है।

यह एक पायरेटेड साइट होने के कारण इसके कई लिंक्स को सरकार द्वारा बैन कर दिए जाते है, फिर इन लिंक्स को ओपन नहीं किया जा सकता है (जब तक vpn का इस्तेमाल नहीं कर रहे हो).

ऐसे में यूज़र्स को मूवी डाउनलोड करने में कोई दिक्क्त न हो, इसके लिए इस साइट वाले वेबसाइट को नए डोमेन पर ट्रांसफर कर लेते है।

moviewood new website के links का fans को हर समय wait रहता है क्योंकि किसी को नहीं पता कि साइट का कोई डोमेन कब ब्लॉक हो जाये। ऐसे में फिल्म डाउनलोड के लिए Movie Wood New Links का होना जरूरी है।

Movieswood.download Alternative Websites

अगर यह साइट काम नहीं करती है या आप किसी दूसरी वेबसाइट से तमिल, तेलुगु, मलयालम & कन्नड़ मूवीज डाउनलोड करना चाहते है तो इसके जैसी बहुत सारी साइट्स है. एक ढूंढोगे, सौ मिल जाएगी।

Moviesda, Moviesmad, Isaimini इसकी प्रमुख alternatives है क्योंकि इन पर भी वो सभी मूवीज फ्री डाउनलोड के अवेलेबल है जो movieswood पर है।

People Ask Questions about Movieswood Website

is it legal to download movies from moviewood site

No, इस साइट से movies को download करना legal नहीं है।

वेबसाइट के मालिक अपनी पहचान छुपाकर सिर्फ मुनाफा कमाने के लिए यह बनाये है। कोई new tamil telugu movie रिलीज़ होता है तो गूगल या अन्य सर्च engines में उसे डाउनलोड करने के बारे में काफी खोजा जाता है। ऐसे में यह साइट वाले किसी तरह मूवी की कोई कॉपी लेकर साइट पर अपलोड कर देते है और बहुत सारे यूज़र्स साइट पर विजिट करने लगते है जिससे बहुत सारा ट्रैफिक आता है और इन्हें विज्ञापनों के जरिये काफी कमाई हो जाती है।

who is owner of this website

यह पायरेटेड होने की वजह से illegal site है, इस वजह से यह साइट के ओनर्स इंटरनेट पर अपनी कोई पहचान या सूचना available नहीं कराते है। अगर वो ऐसा करेंगे तो सरकार द्वारा उन्हें पायरेसी के जुर्म में arrest कर लिया जायेगा। इनकी साइट की whois details में भी इनके बारे में कोई सूचना उपलब्ध नहीं है। यह पूरी तरह से गोपनीय रहकर काम करते है।

What If I download movies by this website

अगर आप इससे मूवीज डाउनलोड करते है और अथॉरिटीज को इस बारे में पता चलता है तो आपको पायरेसी के अपराध में गिरफ्तार किया जा सकता है। इससे मूवी डाउनलोड करना भारत समेत दुनिया के कई देशों में कानूनन अपराध है।

Disclailmer: यह लेख सिर्फ रीडर्स को जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है। हम या हमारी साइट का कोई भी मेंबर पायरेटेड गतिविधियों को बढ़ावा नहीं देता है और न ही हम किसी पायरेसी वेबसाइट को विजिट करने की सलाह देते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.