Moviesda – Tamil & Tamil Dubbed Movies Download

Moviesda .com 2020 movies : यह एक torrent website है जो Latest HD Tamil Movies को पायरेसी के जरिए ऑनलाइन मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराती हैं। अगर आप moviesda.com से tamil movies download करना चाहते हैं तो इस लेख में moviesda hindi की पूरी जानकारी के साथ आपको इसकी legality के बारे में जानना चाहिए।

जिस किसी भी बंदे को ऑनलाइन मूवीज देखना पसंद होता है, वो इंटरनेट पर किसी ऐसी साइट के बारे में सर्च करता है जिससे फ्री में मूवीज डाउनलोड की जा सके और उनका लुत्फ उठाया जा सके।

moviesda.dev ऐसी ही तमिल पायरेटेड मूवीज को उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट है जो फिल्म मेकर्स और authorities की बिना किसी अनुमति के tamil & other languages tamil dubbed movies को फ्री डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध करा रही है।

About Moviesda Website

Moviesda

MoviesDA.com एक पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट है जो तमिल तथा अन्य भाषाओं की तमिल में डब की हुई फिल्मों को फ्री डाउनलोड के लिए ऑनलाइन उपलब्ध करवाती है।

यह एक illegal वेबसाइट है जो original content की पायरेसी करती है। इस वेबसाइट पर अपलोड की गई movies को कोई भी व्यक्ति फ्री में डाउनलोड कर सकता है या लाइव स्ट्रीमिंग से ऑनलाइन देख सकता है।

अगर इस वेबसाइट तथा अन्य पॉपुलर पायरेटेड मूवीज उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट्स की तुलना की जाए तो यह वेबसाइट सिर्फ तमिल यूजर्स के लिए है यानि इस पर सिर्फ तमिल मूवीज ही अपलोड की जाती है।

Moviesda: Moviesda .Com 2020 Movies Download

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि मूवीजडीए तमिल मूवीस डाउनलोडिंग वेबसाइट है। इस पर लगभग हर प्रकार के समय मूवी लीड की जा चुकी है।

भले ही यह पायरेटेड और गैरकानूनी वेबसाइट है लेकिन लोगों को इससे मूवीज डाउनलोड करना बहुत पसंद है। इस कारण यह साइट लंबे समय से चलती आ रही है तथा इस पर 2019 tamil movies के अलावा 2015 और उससे पहले की भी तमिल मूवीज मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

अगर कोई यूजर अपनी पसंद की मूवी को ढूंढना चाहता है तो इसके लिए इस वेबसाइट में सर्च बटन का ऑप्शन दिया गया है।

इसके अलावा यूज़र्स movies को ढूंढने के लिए year wise list भी देख सकते हैं। फिर भी अगर कोई मूवी नहीं मिलती है तो उसे Tamil Movie Collection में Download किया जा सकता है।

Moviesda Tamil Movies Download

वेबसाइट पर निम्न category में तमिल फिल्मों को दिया गया है…

  • Moviesda 2020 Tamil Movies
  • Moviesda Tamil Movies 2018
  • Moviesda Tamil Movies 2017
  • Tamil Movies Year 2016
  • Tamil Movies 2015 Moviesda

Moviesda.dev ने कई बड़ी तमिल फिल्मों जैसे 2.0, Sarkar, Saaho को लीक किया है। कई बार यह telugu movies को भी leak कर देते हैं।

Moviesda Tamil Dubbed Movies

अगर आपको अन्य भाषाओं जैसे हिंदी, अंग्रेजी की तमिल भाषा में डब की हुई फिल्मों को देखना पसंद है तो moviesda.vin पर तमिल dubbed फिल्में डाउनलोड की जा सकती है या ऑनलाइन देखी जा सकती है।

moviesda.club पर bollywood, hollywood & punjabi movies के tamil version download किये जा सकते हैं।

कोई भी यूजर Tamil Dubbed Movies da को साल के अनुसार डाउनलोड कर सकता है जैसे 2019 movies, 2018 etc.


इस पायरेटेड मूवीज वेबसाइट का ओरिजिनल यूआरएल moviesda.com है लेकिन इसे भारत में सरकार द्वारा बैन किया जा चुका है। इसका कारण गैरकानूनी तरीके से काम कर पायरेसी करना है।

इसके अलावा इसके अन्य प्रमुख डोमेन नेम moviesda.in, moviesda.net, moviesda.org को भी बैन कर दिया गया है यानि इन्हें गूगल में नहीं खोल सकते। भले ही सरकार द्वारा उनकी वेबसाइट का URL बैन कर दिया जाता है लेकिन इस वेबसाइट को चलाने वाले लोग हर बार एक नई वेबसाइट यूआरएल के साथ आ जाते हैं।

इस वेबसाइट के इन सभी URLs को ब्लॉक किया जा चुका है।

  • moviesda.club
  • moviesda.con
  • moviesda.me
  • moviesda.cc
  • moviesda.co
  • moviesda.dev
  • moviesda.run
  • moviesda.fit
  • moviesda.pro
  • moviesda.pw

Moviesda .me इतनी Popular Website क्यों है

इस वेबसाइट का तमिल यूजर्स के लिए पॉपुलर होने का सबसे बड़ा कारण है कि यह फ्री में तमिल मूवीज डाउनलोड करवाती है।

इसके द्वारा कोई भी latest tamil movies 2020 या पुरानी मूवी को बिना कुछ pay किए डाउनलोड करा जा सकता है।

आप जानते हैं कि अगर कोई नई फिल्म आती है तो उसे देखने के लिए थिएटर में जाना पड़ता है और उसके पैसे लगते हैं जबकि moviesda जैसी websites इन मूवीज को फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देती है।

इस कारण से यह बहुत सारे लोगों के लिए पॉपुलर वेबसाइट बन जाती है।

इसके अलावा इस साइट के बारे में एक रोचक बात यह है कि इनकी फेसबुक तथा अन्य सभी प्रमुख सोशल मीडिया साइट्स पर अकाउंट भी बनाए हुए हैं और लोग उन पर जानकारी भी शेयर करते हैं। इस बात के द्वारा आप यह समझ सकते हैं कि यह वेबसाइट किस प्रकार से मूवीज की पायरेसी करती है और कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करती है लेकिन सरकार और प्रशासन इन पर नियंत्रण नहीं कर पाते हैं।

Moviesda Alternative Websites

Tamil Movies Download कराने वाली moviesda.dev के जैसी अनेकों पायरेसी साइट्स है।

Tamil Movies को leak करने में अगर कोई सबसे बड़ी साइट का नाम है तो वो tamilrockers है। यह वेबसाइट दुनिया की सबसे बड़ी पायरेसी साइट में से एक है और इस पर तमिल के साथ साथ हर प्रकार की bollywood hollywood punjabi marathi bhojpuri movies को लीक कर दिया जाता है।

Tamilrockers के अलावा filmyzilla, katmoviehd, 9xrockers, jiorockers प्रमुख पायरेसी साइट्स में आती हैं जो तमिल मूवीज को लीक करने में माहिर हैं।

Tamil Movies Website Movies da से Movie Download करना सही है

नहीं, बिल्कुल भी नहीं। किसी भी पायरेसी करने वाली वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करना सही नहीं है क्योंकि यह सीधे तौर पर कानून का उल्लंघन करती है और गैरकानूनी है।

आपको किसी भी पायरेटेड मूवी वेबसाइट को विजिट करने से पहले एक बात का ध्यान रखना जरूरी है कि भारत में पायरेसी बैन है यानि अगर आप ऐसा करते पाए जाते हैं तो आपको सजा हो सकती है और जुर्माना भरना पड़ सकता है।

इसके अलावा इस प्रकार की साइट से मूवीज डाउनलोड करने पर आपके सिस्टम में कोई खतरनाक वायरस या मालवेयर इंस्टॉल हो सकता है जो आपकी प्राइवेट डिटेल्स को चुरा सकता है।

कई बार बैन होने तथा अदालती आदेशों के बावजूद moviesda वाले नियमित रूप से नई तमिल फिल्मों को फ्री में डाउनलोड करने के लिए अपलोड करते हैं लेकिन हम अपने पाठकों को केवल आधिकारिक तरीके से मूवीज देखने की सलाह देते हैं जैसे सिनेमा हॉल में जाकर या ऑफिशियल स्ट्रीमिंग वेबसाइट्स अमेजॉन प्राईम, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार पर।

Disclaimer

पायरेसी करना और पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करना, दोनों अपराध श्रेणी में आते है। हम किसी भी तरह से पायरेटेड सामग्री का समर्थन नहीं करते है और न ही ऐसी किसी एक्टीविटी को बढ़ावा देते है। हमारी पाठकों से गुजारिश है कि वो मूवीज देखने के लीगल तरीकों को अपनाएं।

👇 नीचे दिए buttons पर क्लिक कर Post को शेयर करें:

Add a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.