Categories
Entertainment

Moviemad Movies Download 2020 (Hollywood, Bollywood & Others)

Moviemad 2020: अगर आपको Latest Bollywood Hollywood Movies देखना पसंद है तो Moviemad.in Website आपके काम की है। इस वेबसाइट से कोई भी यूजर अपने पसंद की Hindi Dubbed Movies, 300 MB Movies को डाउनलोड कर सकता है।

इस वेबसाइट को विशेषकर ऑनलाइन मुफ्त में मूवीज को डाउनलोड करने के लिए बनाया गया है लेकिन अगर कोई यूजर चाहे तो मूवी को डाउनलोड किए बिना online streaming के द्वारा internet पर देख भी सकता है।

moviemad.guru की पॉपुलरटी का कारण भी ऑनलाइन फ्री मूवी डाउनलोड करवाना है जबकि कोई यूजर थिएटर या नेटफ्लिक्स जैसी सर्विस से मूवीज देखता है तो उसे पैसे खर्च करने पड़ते हैं।

अगर आप मूवी देखने के शौकीन हैं और इस वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना चाहते हैं तो पहले इस पोस्ट को पूरा पढ़ लें ताकि आपको जानकारी हो जाएगी कि moviemad क्या है और इससे मूवीज डाउनलोड करना कानूनी रूप से सही है या नहीं!!

Moviemad क्या है? हिंदी में

Moviemad

Movie Mad एक ऐसी वेबसाइट है जो पूरी दुनिया के लोगों को Bollywood, Hollywood, South, Punjabi, Hindi Dubbed Movies को बिना पैसा दिए ऑनलाइन डाउनलोड करने या देखने का ऑप्शन देती है।

इस वेबसाइट को पायरेटेड टोरेंट वेबसाइट का जाता है क्योंकि यह ओरिजिनल कंटेंट जैसे मूवीज, टीवी सीरीज की कॉपी करके उन्हें ऑनलाइन फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाती है। इस काम के लिए इस वेबसाइट को चलाने वाले लोग फिल्म मेकर्स की कोई अनुमति नहीं लेते हैं और कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करते हैं।

इस वजह से इसका उपयोग करना इल्लीगल है और सरकार द्वारा इसको ब्लैक लिस्टेड वेबसाइट में शामिल किया गया है जिससे कोई भी इंटरनेट चलाने वाला व्यक्ति आसानी से इस वेबसाइट पर नहीं पहुंच सकता है।

नीचे दी गई टेबल के जरिए आप इस वेबसाइट की जानकारी को समझ सकते हैं…

Moviemad Hindi
 Name 👉 Moviemad 
 URL 👉 Moviemad.com
 Type 👉 Pirated Movies Site
 Legality 👉 Illegal

Moviemad 2019 – Moviemad Bollywood Hollywood Hindi Dubbed Movies Download

इस वेबसाइट को कोई भी इंटरनेट यूजर वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क (VPN) या टोरेंट के बारे में जानकर access कर सकता है।

9xmovies, tamilrockers, movierulz के बाद moviemad site को bollywood hollywood movies download करने की अग्रणी श्रेणी की वेबसाइट में से एक माना जाता है।

हिंदी और अंग्रेजी भाषा फिल्मों के अलावा इस वेबसाइट पर punjabi, marathi, bhojpuri, south की फिल्में भी उपलब्ध है।

इसके बारे में एक बात नोट करने की है कि यह साइट हमेशा दर्जनों मूवीज को फ्री डाउनलोड के लिए अपलोड करती है। भले ही सरकार द्वारा इसके कई URLs को ब्लॉक किया जा चुका है लेकिन इस वेबसाइट को चलाने वाले लोग इस काम से बाज नहीं आते हैं और नया पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराते जा रहे हैं।

चलिए आप इस बारे में जानते हैं कि इस वेबसाइट पर किस प्रकार का पायरेटेड कंटेंट मौजूद है।

Moviemad Bollywood Movies

यह साइट moviemad.in latest bollywood movies download को फिल्मों के रिलीज के दिन ही लीक करने के लिए जानी जाती है।

अगर आप इससे पहले किसी पायरेटेड मूवीज डाउनलोडिंग वेबसाइट के बारे में जानते हैं तो लगभग सभी ऐसे काम करने वाली वेबसाइट फिल्मों को रिलीज होने के दिन या इसके एक-दो दिनों के बाद उसके पायरेटेड वर्जन को बाजार में ला देती है और यही काम यह साइट करती है।

फिल्ममेकर तथा कंटेंट क्रिएटर को सबसे ज्यादा दिक्कत इसी बात से होती है कि पायरेटेड कंटेंट को फ्री में अपलोड कराने वाली वेबसाइट्स उस कंटेंट के रिलीज होने के तुरंत बाद ही इन्हें अपलोड कर फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देती है जो फिल्ममेकर्स को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाता है।

अगर आप फिल्मी दुनिया से वाकिफ है तो यह जानते होंगे कि फिल्में रिलीज होने के वक्त ही अपनी सबसे ज्यादा कमाई करती है और इसी वक्त अगर कोई वेबसाइट फिल्म का फ्री डाउनलोड वर्जन इंटरनेट पर उपलब्ध करा देती है तो लोग पैसे देखकर थिएटर में फिल्म देखने की बजाय घर बैठे फिल्म देख लेते हैं।

यही सबसे बड़ा कारण है कि सरकारें इस प्रकार की वेबसाइट को इंटरनेट पर ब्लॉक कर देती है।

Moviemad. Con Hollywood Movies Download

भारत में बॉलीवुड फिल्मों को देखने के अलावा हॉलीवुड फिल्मों को देखने का बहुत बड़ा क्रेज है और इसकी काफी ज्यादा ऑडियंस है जिस वजह से इस प्रकार की पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट इंटरनेट पर हॉलीवुड मूवीज को भी फ्री डाउनलोड के लिए अवेलेबल कराती है ताकि इंडियन ऑडियंस फ्री में हॉलीवुड फिल्म डाउनलोड कर उनका लुत्फ ले सकें।

moviemad.con इस वेबसाइट का एक यूआरएल है जो Latest Hollywood 300mb Movies को फ्री डाउनलोड के लिए यूजर्स तक access कराता है।

Moviemad. biz Bhojpuri Movie

भारत में बॉलीवुड हॉलीवुड तथा साउथ की फिल्मों के अलावा जिस फिल्म इंडस्ट्री का लोगों में बड़ा शौक है, वो है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री।

भोजपुरी भाषा के निरहुआ, मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव, रवि किशन जैसे कुछ बड़े नाम हैं जो आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। ये एक्टर्स बड़ी बड़ी हिट फिल्में दे चुके हैं तथा लगातार भोजपुरी की नई हिट फिल्में बना भी रहे हैं।

इस torrent site पर पुरानी और latest bhojpuri free movies को डाउनलोड किया जा सकता है।

Punjabi Movies Moviemad.pw

पंजाबी गीत पूरी दुनिया में अपनी प्रसिद्धि का परचम लहराते हैं और आज पंजाबी भाषा की फिल्म इंडस्ट्री भी काफी अच्छा काम कर रही है जिस वजह से कई अच्छी latest punjabi movies देखने को मिलती है।

अगर किसी यूजर को पंजाबी मूवीज देखने का शौक है और वो थिएटर या ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट्स पर पैसे देकर पंजाबी मूवीज को देखना पसंद नहीं करता है तो वो इस प्रकार की किसी पायरेटेड वेबसाइट moviemad.guru से पंजाबी मूवीज को डाउनलोड कर सकता है। हम ऐसा करना किसी को recommend नहीं करते हैं क्योंकि movies download करने का यह तरीका legal नहीं है।

Moviemad South Movies Hindi

South Movie Download कर देखना हर उस व्यक्ति को पसंद होता है जिसे एक्शन और कॉमेडी फिल्में देखना अच्छा लगता है।

साउथ की फिल्में और फिल्म एक्टर एक्शन कॉमेडी के कारण जाने जाते हैं। इसके अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी है जिसने पूरी दुनिया में कई रिकॉर्ड स्थापित किए।

इसलिए फिल्मों को पसंद करने वाला शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो latest south movies को देखना ना पसंद करें।

इसके अलावा south hindi dubbed movies और moviemad telugu movies download भी free download के लिए उपलब्ध कराती हैं जो हिंदी भाषी दर्शकों के लिए एक अच्छी बात है पर pirated movies download करना सही बात नहीं है।

Moviemad. guru TV Shows

‛The Kapil Sharma Show’ जैसे कई टीवी शो है जिन्हें दर्शक देखना बहुत पसंद करते हैं। अगर आप भी उन लोगों में से जिनको टीवी शो देखना पसंद है तो आपके लिए वेबसाइट बहुत काम आ सकती है क्योंकि यह बहुत सारे टीवी शोज को फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराती है।

इस वेबसाइट पर hindi, english समेत कई भाषाओं के टीवी शो को illegally अपलोड किया जाता है।

हम आपको किसी भी टीवी शो को illegally या पायरेटेड तरीके से देखने की सलाह नहीं देते हैं। अगर वाकई में आपको latest tv shows देखना है तो JioTV जैसे किसी एप्लीकेशन का यूज़ कर सकते हैं।

Moviemad WWE Matches / WWE Raw Smackdown

WWE Matches को देखने का youth में काफी क्रेज है लेकिन आप डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी का सब्सक्रिप्शन लिए बिना लाइव मैसेज को नहीं देख सकते हैं। अगर आप डब्लू डब्लू के हाल ही में हुए मैसेज को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कई दिन इंतजार करना पड़ता है क्योंकि यूट्यूब पर बहुत लेट वीडियो अपलोड होते हैं

इसलिए latest wwe matches को देखने का शौक रखने वाला कोई व्यक्ति moviemad.in site का use कर सकता है, अपने रिस्क पर (we don’t recommend it)

Latest Web Series Moviemad.guru

Netflix, Amazon Prime, Zee5 जैसी कई ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विसेज है जो वेब सीरीज दिखाती है लेकिन इन वेब सीरीज के एपिसोड्स को देखने के लिए जेब से पैसे खर्च करने पड़ते हैं।

गेम ऑफ थ्रोंस, सैक्रेड गेम्स प्रकार की कई वेब सीरीज है जो भारत में बहुत पॉपुलर हुई है। इस वजह से बहुत से लोग वेब सीरीज को फ्री में देखना चाहते हैं लेकिन ऐसा करना आसान नहीं है।

But पायरेटेड कंटेंट प्रोवाइड कराने वाली वेबसाइट जैसे तमिल रॉकर्स, moviemad in वेब सीरीज के एपिसोड फ्री डाउनलोड के लिए ऑनलाइन उपलब्ध करा देती है।

Moviemad New Link 2020

भारत में पायरेसी के बैन होने के कारण पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराने वाली सभी वेबसाइट्स के URLs को block कर दिया जाता है.

लेकिन इनको चलाने वाले लोगों को websites से बहुत सारी कमाई होती है। इस वजह से यह लोग वेबसाइट एड्रेस के ब्लॉक हो जाने पर दूसरा वेबसाइट एड्रेस बना लेते हैं। जैसे अगर example.com ब्लॉक हो गया तो example.in पर content को शिफ्ट कर देते हैं।

इस प्रकार सरकार तथा अथॉरिटीज द्वारा हजारों कोशिश करने के बावजूद पायरेसी को रोकना आसान नहीं है।

Moviemad.guru भी एक पायरेटेड वेबसाइट है। जिस वजह से इसके कई सारे डोमेन नेम को ब्लॉक किया जा चुका है लेकिन इसको चलाने वाले लोग हर बार नए डोमेन नेम के साथ दूसरी वेबसाइट को बना लेते हैं।

नीचे दिए गए कुछ डोमेन नेम है जो इस वेबसाइट की है। इनमें से कुछ डोमेन नेम अभी भी काम करते हैं जबकि कई सरकार द्वारा किए जा चुके हैं।

Moviemad.orgmoviemad.net
moviemad.ccmoviemad.biz
moviemad.tvmoviemad.link
moviemad.gurumoviemad.biz
moviemad.conmoviesmad.in

Moviemad in से Movies Download कैसे करें

किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज को सिर्फ एक क्लिक में डाउनलोड नहीं किया जा सकता।

इन वेबसाइट को चलाने वाले लोग किसी भी मूवी को डाउनलोड करने की लिंक को एक क्लिक में उपलब्ध नहीं कराते हैं।

अगर आप moviemad चेक मूवीस डाउनलोड करना चाहते थे इसके लिए सबसे पहले आपको इस वेबसाइट की किसी काम करने वाले यूआरएल को ढूंढना होगा। इसके बाद उसे यूआरएल को गूगल में ओपन करना।

फिर साइट पर पहुंचने के बाद अपनी पसंदीदा मूवी को सर्च करना है जैसे अगर आप कोई Latest HD Movie Download करना चाहते हैं तो उसे वेबसाइट में दिए गए सर्च बॉक्स से search करें।

मूवी के मिल जाने पर उस पर क्लिक करें। इसके बाद जो नया पेज खुलता है, उसके नीचे की तरफ डाउनलोड बटन का ऑप्शन होता है। उस पर क्लिक करने के बाद एक नई विंडो खुलती है, उसमें आपको मूवी डाउनलोड के लिए लिंक को अनलॉक करना होता है।

फिर आप उनमें से दिए किसी भी लिंक पर क्लिक करके मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। थोड़ी देर बाद आपकी पसंदीदा मूवी फ्री में डाउनलोड हो जाएगी।

Movies Download Quality / Formats

इस वेबसाइट पर मूवीज विभिन्न फॉर्मेट में उपलब्ध है। जैसे अगर आपको कम डाटा खर्च करके किसी मूवी को डाउनलोड करना है तो आप movie mad 300mb movie download करें जो less internet data usage पर डाउनलोड हो जाती हैं।

इसके अलावा इस साइट से 300MB, 480p, 720p, HD Quality, HDrip, BLUEray, pDVDrip जैसे कई formats में movies को download किया जा सकता है।

क्या भारत में पायरेटेड मूवीज डाउनलोड की जा सकती हैं?

जी नहीं, भारत में पायरेसी बैन है।

इसका मतलब है कि अगर आप किसी पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करते हुए सरकार या साइबर कंपनियों (cyber security agencies) की नजर में आते हैं और आप पर आरोप सिद्ध होते हैं तो आपको गिरफ्तार करने के बाद कई साल की सजा हो सकती है और जुर्माना भी लग सकता हैं।

भले ही आपको यह बात छोटी लग सकती है लेकिन पायरेसी वेबसाइट चलाने के जुर्म में कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालाँकि इसके बावजूद भी मूवी पायरेसी में बैन लगाया काफी मुश्किल काम लगता है।

अतः हम भी moviemad.com website से फ्री मूवीज डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

आपको Moviemad. guru से Movies Download क्यों नहीं करना चाहिए

इस वेबसाइट या करने के लिए पायरेटेड वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड ना करने का पहला कारण तो यह है कि यह गैरकानूनी होती है।

इसके अलावा इन साइड से movies डाउनलोड करने पर आपके मोबाइल, लैपटॉप या कंप्यूटर में कोई खतरनाक वायरस या मैलवेयर इंस्टॉल हो सकता है जो निजी डिटेल्स को ऑनलाइन शेयर कर सकता है या आपके सिस्टम को नुकसान पहुंचा सकता है।

अगर आप अपनी प्राइवेसी को लेकर सजग है तो आप किसी भी प्रकार की torrent movie website पर विजिट करना है या उससे मूवी डाउनलोड करना पसंद नहीं करेंगे।


We Hope आपको इस लेख Moviemad.con Bollywood Hollywood Movies Download के जरिए पायरेटेड वेबसाइट्स के बारे में पता चला होगा। अगर आपका इसके बारे में कोई प्रश्न या सवाल है तो कमेंट बॉक्स में पूछें।

Disclaimer: भारतीय कानून के अनुसार ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना या इस प्रकार की किसी गतिविधि को बढ़ावा देना गैरकानूनी है। हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार से पायरेसी का समर्थन नहीं करती है, इस लेख का उद्देश्य सिर्फ इस बारे में जानकारी देना है। हम अपने पाठकों को लीगल तरीके से मूवीज को डाउनलोड करने या देखने की सलाह देते हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *