छोड़कर सामग्री पर जाएँ

Movie4me – Bollywood, Hollywood, South, Hindi Dubbed Movies Download

movie4me.blog 2021: आजकल पायरेटेड movies4me.in movies download का चलन काफी बढ़ गया है और इंटरनेट पर हर तरफ movies4me जैसी वेबसाइट हैं। इस वेबसाइट से Bollywood, Hollywood, Punjabi, Tamil, Telugu, Hindi Dubbed Movies Download किये जाते हैं। इस लेख को पूरा पढ़ें जिससे आप जान जायेंगे कि movie4me.cc क्या है और इससे फिल्में डाउनलोड करना सही है या नहीं?

इंटरनेट के आने के बाद यह मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन गया है, विशेषकर भारत में Jio के आगमन के बाद। आपको हर तरफ मोबाइल या लैपटॉप में movie4Me.blog latest movies download कर देखते हुए लोग मिल जायेंगे।

इससे अगर हम यह कहें कि लोगों को घर बैठे मनोरंजन मिल रहा है तो अतिशयोक्ति नहीं होगी। लोग इंटरनेट से मूवीज डाउनलोड करने के लिए कई प्रकार की वेबसाइट पर विजिट करते हैं।

ऐसी फ्री में मूवीस को डाउनलोड करने की सर्विस देने वाली वेबसाइट में से एक movies4me.vip है जो movie4me.com, movie4me.in, movies4me.cc जैसे कई domains पर चलती हैं।

इस वेबसाइट की वजह से हर साल फिल्म इंडस्ट्रीज को करोड़ों रूपयों का नुकसान होता है। हालांकि सरकार द्वारा इसके domains जैसे movie4me.bid, movie4me.vip, movies4me.run को ब्लॉक कर दिया जाता है जिससे हर कोई आसानी से free movies download नहीं कर पाता है।

About Movie4me Website

movie4me

movie4me.com इंटरनेट पर उपलब्ध एक पायरेटेड वेबसाइट है यानि इस वेबसाइट पर पायरेटेड कंटेंट को फ्री में डाउनलोड करने के लिए अपलोड किया जाता है।

अगर सीधी भाषा में कहा जाए तो इस वेबसाइट movie4me.vip से Bollywood, Hollywood, Punjabi, Bhojpuri, Tamil, Telugu, Bengali तथा अन्य कई फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

इसके अलावा movie4me cc पर latest tv series, hindi web series, english web series तथा comedy shows को भी free में download किया जा सकता है या देखा जा सकता है।

जिन लोगों को movies4me pw bollywood movies देखना पसंद है, वो लोग इस पायरेटेड साइट से bollywood hollywood की pirated pictures को डाउनलोड कर सकते हैं।

इस वेबसाइट की एक बात यूजर्स को बहुत पसंद आती है और वो है हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों को फ्री डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा देना। इसका सबसे बड़ा नुकसान फिल्म मेकर्स को उठाना पड़ता है क्योंकि लोग सिनेमा हॉल में जाकर फिल्म देखने की बजाय घर बैठे इंटरनेट से डाउनलोड करके देख लेते हैं।

movie4me cc के पॉपुलर होने की वजह भी latest bollywood hollywood movies free download डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देना है क्योंकि अगर लोगों को पुरानी मूवीज देखनी है तो वे हॉटस्टार, Amazon Prime, Zee5 जैसे एप्लीकेशन को डाउनलोड कर फ्री में देख सकते हैं।

Movie4me.blog – Download Latest Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

भले ही हमने टाइटल में बॉलीवुड हॉलीवुड मूवीज को फ्री डाउनलोड करने के बारे में लिखा है लेकिन इस वेबसाइट से इन फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बहुत सारी फिल्म इंडस्ट्री जैसे पंजाबी, बंगाली, मराठी, भोजपुरी, साउथ की मूवीज को भी डाउनलोड किया जाता है।

हम आपको एक बात बताते चलें कि movie4me cc या movie4me vip के पायरेटेड मूवीस उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट होने के कारण इससे मूवीज डाउनलोड करना गैरकानूनी है क्योंकि यह साइट भारतीय कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करती है।

कॉपीराइट कानून को तोड़ने के कारण इस वेबसाइट के जितने भी डोमेन नाम यानि साईट एड्रेस का सरकार को पता चलता है, सरकार उन डोमेन नामों को ब्लॉक कर देती है जिसके बाद उन डोमेन नामों से वेबसाइट को गूगल पर नहीं खोला जा सकता है।

जैसे कि अगर सरकार या अथॉरिटीज को इस बात का पता चलता है कि movie4me.vip डोमेन काम कर रहा है तो वे लोग इसे ब्लॉक कर देते हैं और ब्लॉक होने के बाद इसको नहीं खोला (open) जा सकता।

भले ही सरकार द्वारा इस वेबसाइट के domains को ब्लॉक किया जाता है लेकिन यह साइट वाले इतने होशियार व चालाक होते हैं कि किसी डोमेन के ब्लॉक होने के बाद यह movie4me new links बना लेते हैं।

इन new links यानि नये domains पर वो सभी movies उपलब्ध होती है जो ब्लॉक हुए डोमेन पर उपलब्ध थी तथा नए डोमेन पर latest movies को भी free download के लिए उपलब्ध करवाई जाती है।

Movies4me.blog Bollywood Movies Download

इस वेबसाइट पर हर प्रकार की बॉलीवुड मूवीज डाउनलोड के लिए उपलब्ध है चाहे वे पुरानी या नई। इस पर latest bollywood movies को भी लीक कर दिया जाता है।

Movies4me Hollywood Hindi Dubbed Movies 2021

बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड मूवीज को भी फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराने में यह साइट पीछे नहीं है।

Movies4me.cc Hd Movies Download 720p

इस वेबसाइट पर मूवीज को अलग अलग फॉर्मेट में डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया जाता है जिनमें hd movies, WEBp Movies, 300 MB Movies Download प्रमुख है।

Movie4me.vip Bhojpuri Movie 2021

इस साइट पर बहुत सारी भोजपुरी मूवीज भी फ्री डाउनलोड के लिए उपलोड की जाती है।

इसके अलावा movies4me.vip punjabi movies, hollywood dual audio movies, web series, tv shows free download किये जा सकते है।

Movie4me.blogSimilar Websites

कहा जाता हैं कि दुनिया में हर इंसान के सात हमशक्ल होते हैं, इसी प्रकार movie4me.cc या movie4me.pwके भी इंटरनेट पर कई हमशक्ल वेबसाइट मौजूद है।

इन हमशक्ल वेबसाइट्स यानि movie4me.vip की तरह पायरेटेड मूवीस को डाउनलोड कर आने वाली वेबसाइट्स की संख्या सात ना होकर असंख्य है।

अगर कोई इन पायरेटेड मूवी डाउनलोड वेबसाइट की संख्याओं को गिनने बैठ जाए तो उसे गिनने में कई दिन लग जाएंगे और जो भी पायरेटेड मूवी डाउनलोड कराती है, उस वेबसाइट के 15 से 20 अलग अलग domains होते हैं तो यह कहा जा सकता है कि latest pirated free movies download sites की संख्या बहुत सारी है।

यह कुछ movies4me.vip website की तरह pirated movies download कराने वाली प्रमुख साइट्स है:

क्या Movie4me.pw या Movie4me.cc से Movies Download करना चाहिए

एक शब्द में जवाब है – ‛नहीं’।

हम या हमारी वेबसाइट का कोई भी सदस्य पायरेटेड मूवी वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करने का समर्थन नहीं करता है। ऐसी वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करना कानूनी तौर पर सही नहीं है और कॉपीराइट कानून का उल्लंघन है।

अगर movie4me.pw की बात करें तो यह वेबसाइट हाल ही में War, Mission Mangal, Game Over, Batla House जैसी मूवीस को फ्री डाउनलोड के लिए लीक कर चुकी है।

मूवीज के लीक हो जाने से सीधा प्रभाव फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई पर पड़ता है और फिल्म की कमाई कम हो जाती है क्योंकि लोग ऑनलाइन घर बैठे ही मूवी देख लेते हैं जिससे फिल्म निर्माताओं को नुकसान पहुंचता है।

हम आपसे अपील करते हैं कि movie4me.cc movies download करने की बजाय आप फिल्म निर्माताओं के काम की सराहना करें और हालिया रिलीज फिल्मों को थिएटर या सिनेमा हॉल में जाकर देखें।

अगर आप वाकई घर बैठे ऑनलाइन मूवीस को देखना चाहते हैं तो कुछ ऑनलाइन मूवीज स्ट्रीमिंग साइट्स है जो वैध तरीक़े से मूवीज उपलब्ध कराती है यानी यह साइट्स गैरकानूनी नहीं है। आप इन साइड से मूवीस को डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसके लिए आप हमारा यह आर्टिकल पढ़ सकते हैं:

इसके अलावा ऐसी साइट्स (movies4me.pw) से मूवी डाउनलोड करना आपके स्मार्टफोन या लैपटॉप कंप्यूटर में वायरस डाल सकता है यानि आपकी निजता (privacy) / निजी डिटेल्स को नुकसान पहुंचा सकता है।

Disclaimer:- भारतीय कॉपीराइट कानून के अनुसार ओरिजिनल कंटेंट को बिना अनुमति ऑनलाइन उपलब्ध कराना या इसकी पायरेसी करना क़ानूनी अपराध है। हम या हमारी वेबसाइट किसी भी प्रकार के पायरेटेड कंटेंट या पायरेसी वेबसाइट का समर्थन नहीं करते है। हमारी पाठकों से गुजारिश है कि वो मूवीज देखने के लीगल तरीके अपनाएं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.