KatMovieHD Download & Watch Movies Online Free (Bollywood Hollywood South)

Katmovie.cc या KatmovieHD एक Bollywood Movies, Hollywood, Hindi Dubbed, Tamil Movies Download करने की एक वेबसाइट है। यह पायरेटेड साइट है यानि इस पर पायरेटेड कटेंट फ्री डाउनलोड कराया जाता है।

Katmoviehd.com 2020 को पायरेटेड कहने का अर्थ है कि इस वेबसाइट पर जितना भी कंटेंट (मूवीज) उपलब्ध कराया जाता है, वो अवैध है मतलब कि illegal तरीके से movies की पायरेसी की जाती है।

इस वेबसाइट katmoviehd.me से movies को डाउनलोड कैसे करते हैं और क्या इससे मूवीज को डाउनलोड करना सही है या गलत? इस बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा आज तक पढ़ें।

KatmovieHD 2020 – Download Bollywood Hollywood Hindi Dubbed Movies & TV Series

katmoviehd

अगर आप उन लोगों में से है जो अपने खाली समय में मूवीज और टीवी सीरियल्स को देखना पसंद करते हैं तो आपको किसी ना किसी मूवी डाउनलोड करने वाली वेबसाइट के बारे में जरूर जानकारी होगी। ऐसी ही एक वेबसाइट के बारे में यह आर्टिकल लिखा गया है।

साथ ही यदि देखा जाए तो शायद ही कोई ऐसा इंसान हो जिसे मूवीज देखना पसंद ना हो, भले ही मूवीज हॉलीवुड, बॉलीवुड या किसी अन्य प्रकार की हो।

इन सभी प्रकार की फिल्मों को डाउनलोड कराने वाली यह एक वेबसाइट katmoviehd.info है जिस पर bollywood movies से लेकर hollywood, tamil, telugu movies के अलावा tv serials & web series फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं।

अगर हम katmoviehd 2019 website के बारे में बात करें तो यह बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी फिल्मों को रिलीज होने के दिन ही लीक करने के लिए प्रसिद्ध है। इस वजह से यह वेबसाइट फिल्म मेकर्स के लिए एक कलंक के समान है। हमारी वेबसाइट भी ऐसी किसी भी वेबसाइट का किसी भी तरह से समर्थन नहीं करती है।

Katmoviehd.in Bollywood Movies

भारत में सबसे ज्यादा फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री की देखी जाती है यानि अगर कहा जाए तो भारत में हिंदी भाषी फिल्मों का ज्यादा बोलबाला है।

ऐसे में इस पायरेटेड कंटेंट उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट का latest bollywood movies download को लोगों के लिए फ्री में डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराना किसी बिजनेस से कम नहीं है।

इस वेबसाइट की खासियत है कि अगर आप किसी मूवी को डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो उसे ऑनलाइन देख भी सकते हैं जैसे आप मोबाइल में किसी यूट्यूब वीडियो को देखते हैं।

अगर movies quality की बात की जाये तो यह 360p, 480p, Hd, Full Hd क्वालिटी की Movies डाउनलोड या ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध है। इन सबके अलावा dual audio bollywood movies भी डाउनलोड की जाती हैं।

Katmovie Website पर bollywood movies तो सबसे ज्यादा है लेकिन यह लिस्ट यहां तक सीमित नहीं है। इस पर hollywood movies, tamil movies, telugu movies भी download करी जा सकती हैं।

अगर आपको ऑनलाइन मूवीज देखना या डाउनलोड करना पसंद नहीं है यानि आप फिल्मों को देखने के शौकीन नहीं है तो भी आप इस वेबसाइट से नाराज नहीं होंगे क्योंकि katmovie hd tv serials & web series भी उपलब्ध कराती है। इसका मतलब है कि आप मूवीज को देखे बिना अपने किसी भी पसंदीदा टीवी सीरियल जैसे द कपिल शर्मा शो या कोई वेब सीरीज को डाउनलोड कर देख सकते हैं।

अगर आपके मन में सवाल आता है कि katmoviehd.cc se movies download kaise kare तो इस वेबसाइट वालों ने इसके लिए अपनी वेबसाइट पर अलग से पेज बना रखा है यानि पोस्ट लिख रखी है जिसमें बताया गया है कि इस वेबसाइट से किसी भी मूवी या टीवी सीरियल वेब सीरीज को कैसे डाउनलोड किया जा सकता है!!

यदि आपको अपनी पसंद की कोई मूवी इस वेबसाइट पर नहीं मिलती है तो भी आप बिना चिंता किये इस वेबसाइट पर user request page के जरिए अपनी पसंद की किसी भी मूवी को site पर अपलोड करवा सकते हैं।

About Katmoviehd.com, Katmoviehd.in & Katmoviehd.Me

यह एक पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण सरकार तथा अथॉरिटी द्वारा इसकी वेबसाइट को बैन कर दिया जाता है क्योंकि यह ओरिजिनल कंटेंट की बिना अनुमति कॉपी करके चुराकर ऑनलाइन अपलोड करते हैं।

इस कारण इसके विभिन्न डोमेन नामों जैसे katmoviehd.net, katmoviehd.com को ब्लॉक कर दिया जाता है ताकि कोई भी लोग इस वेबसाइट तक नहीं पहुंच पाए लेकिन कई बार बैन होने के बावजूद इस वेबसाइट को चलाने वाले लोग हर बार एक नया डोमेन बना लेते हैं और movies free download करवाते हैं।

अगर इस साइट की अलग अलग websites की बात करें तो .In, .Com, katmovie org, katmoviehd net जैसे main websites को बंद (ban/block) कर दिया गया है। अतः इनको आसानी से गूगल में नहीं खोला जा सकता है

इन सभी वेबसाइट पर कंटेंट यानि मूवीज एक समान है क्योंकि इन अलग-अलग सभी वेबसाइटों को चलाने वाली एक ही टीम हैं जो सरकार द्वारा एक वेबसाइट को बैन कर दिए जाने पर उसके content को दूसरी वेबसाइट पर माइग्रेट कर देते हैं। हम आपको इनसे मूवीज डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं।

Katmovie HD Proxy Site & Mirror Websites

यह कुछ इस साइट की proxy & mirror sites है जिनके द्वारा भी इसे access किया जाता है:

  • katproxyhd com
  • hello katmovies HD
  • katmoviehd.prox4you.net
  • katmoviehd.mrunlock.run
  • katmovie.unblock.hd
  • moviekathd.proxy.web

Katmovies HD Movies Download करना Legal है?

हो सकता है कि आपको फ्री में ऑनलाइन मूवीस डाउनलोड करना पसंद हो लेकिन उससे पहले आपको एक बात जाननी चाहिए कि यह एक पायरेटेड मूवीज डाउनलोड करने वाली वेबसाइट है।

इसका मतलब है कि इस वेबसाइट पर जितना भी कंटेंट मूवीज उपलब्ध है, वो ओरिजिनल कंटेंट की कॉपी करके इस वेबसाइट पर अपलोड किया गया है ताकि अन्य लोग इसे फ्री में डाउनलोड कर सकें लेकिन आपको एक बात ध्यान में रखने की है कि इल्लीगल है।

अगर आप इनकी वेबसाइट पर देखते हैं तो इनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है कि यह कहां से है और मूवीस को कैसे अपलोड करते हैं क्योंकि अगर वो ऐसा करते हैं तो उन्हें इल्लीगल काम करने के जुर्म में गिरफ्तार किया जा सकता है।

साथ ही आपको भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप किसी भी katmoviehd. Com जैसी वेबसाइट से पायरेटेड मूवीस को डाउनलोड ना करें। अगर आप ऐसा करते सरकार या अथॉरिटीज की नजर में आते हैं तो आपको इस संबंध में सजा दी जा सकती है।

अगर आपको katmovies download करने की है तो अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क या टोरेंट सर्विस का उपयोग करें ताकि कोई भी आपकी आईपी ऐड्रेस को ट्रैक ना कर पाएं।

इसके अलावा पायरेटेड मूवीस साइट से फिल्में डाउनलोड करने की निम्न नुकसान हो सकते हैं:

  • आपके मोबाइल या कंप्यूटर में खतरनाक वायरस इंस्टॉल हो सकते हैं
  • आपसे बिना पूछे आपकी निजी डिटेल्स को ऑनलाइन शेयर किया जा सकता है
  • मूवी डाउनलोड के दौरान आपको विभिन्न वेबसाइट पर रिडायरेक्ट किया जाता है जो आपकी निजता को नुकसान पहुंचा सकते हैं

आप बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का यह वीडियो देख सकते है जिसमें वो मूवीज पायरेसी के बारे में बात कर रहे है।

say no to piracy

अगर आपको अपनी प्राइवेसी प्यारी है और किसी लफड़े में नहीं पड़ना चाहते हैं तो हम आपको सलाह देते हैं कि किसी भी प्रकार की पायरेटेड ओरिजिनल कंटेंट की कॉपी उपलब्ध कराने वाली साइट्स से मूवीज को डाउनलोड ना करें।

अगर आप वाकई में ऑनलाइन मूवीज देखना चाहते हैं या डाउनलोड करना चाहते हैं तो हमारा यह आर्टिकल पढ़ें। इसमें आपको पूरी वैध तरीके से ऑनलाइन मूवी कैसे देखे या डाउनलोड करें के बारे में जानकारी दी गई है: ऑनलाइन मूवीज देखने/डाउनलोड करने के लीगल तरीके।

CONCLUSION

यह एक टोरेंट वेबसाइट है जो bollywood, hollywood & other film industries की movies को hd quality में अपलोड करती है जो मूवी पायरेसी के दायरे में आता है। इस वजह से यह एक लीगल साइट नहीं है। अगर आप katmovieshd Movies Download करना चाहते है तो यह वेबसाइट एक विकल्प हो सकती है लेकिन हम इसे recommend नहीं करते है क्योंकि यह टोरेंट पायरेटेड वेबसाइट है।

Disclaimer: कॉपीराइट कानून के अनुसार ऑरिजिनल कंटेंट जैसे मूवीज की पायरेसी करना गैरकानूनी है। हम या हमारी वेबसाइट किसी भी तरह से पायरेसी करने वाली वेबसाइट का समर्थन नहीं करते है। हम अपने पाठकों को ऐसी साइट्स से दूर रहने की सलाह देते है।

👇 नीचे दिए buttons पर क्लिक कर Post को शेयर करें:

Add a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.