Jalshamoviez 2020 HD South, Bollywood, Hollywood Movies Download

अगर आप एक मूवी प्रेमी है तो Jalshamoviez hd एक ऐसी वेबसाइट है जिसके द्वारा latest hd south movies, bollywood & hollywood movies, bengali web series download की जा सकती है।

यह साइट के ऑफिसियल डोमेन नाम Jalshamoviez.org, Jalshamoviez.in और Jalshamoviez.com south है। हालाँकि इनमें से अभी कोई वेबसाइट काम नहीं करती है क्योंकि पायरेसी वेबसाइट होने के चलते समय-समय पर इसके domain names को बैन कर दिया जाता है जिसके बाद इन्हें एक्सेस नहीं किया जा सकता है।

हालाँकि बैन होने के बावजूद इसके मेकर्स विभिन्न extensions के साथ इसको दोबारा से recreate कर देते है। इस वजह से यह काफी पॉपुलर बनती जा रही है क्योंकि इस पर मूवीज को रिलीज़ होते ही सभी लोगों के लिए एचडी में फ्री डाउनलोड के लिए लिस्ट कर दिया जाता है।

Jalshamoviez.org 2020 – Movies & Web Series Download Website

Jalshamoviez

Jalshamoviez.org एक बहुत ही पॉपुलर वेबसाइट है जिसे Hollywood, Bollywood, Bengali, Punjabi & South Movies को डाउनलोड करवाने के लिए जाना जाता है। इस वेबसाइट के द्वारा people कोई भी मूवी को डाउनलोड कर सकते है, वो भी फ्री में।

अगर बात करें तो मान्यता के बारे में तो यह पायरेसी वेबसाइट है। पायरेसी वेबसाइट का अर्थ है कि यह साइट चलाने वाले लोग मूवी मेकर्स की अनुमति के बिना फिल्म की कॉपी को चोरी कर ऑनलाइन अपलोड कर देते है। ऐसा करना क़ानूनी नहीं होने के कारण यह पायरेसी वेबसाइट कहलाती है और इस पर उपलब्ध सभी मूवीज पायरेटेड कंटेंट के दायरे में आती है।

इस वेबसाइट से latest south movies download बेहद आसान है। इसके लिए यूज़र्स को यह साइट ओपन कर ब्राउज करना है कि कौनसी मूवीज डाउनलोड करना है और जब यूज़र को पसंदीदा मूवी मिल जाती है तो वो उस पर क्लिक करके उस मूवी को डाउनलोड कर सकता है। south के अलावा hd bollywood movies & hollywood movies को भी डाउनलोड किया जा सकता है।

कई बार ऐसी साइट्स से मूवी डाउनलोड करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि साइट मेकर्स विभिन्न तरीकों से links को redirect कर देते है और users के लिए यह जानना difficult हो जाता है कि मूवी का real downloading link कौनसा है! अक्सर यह देखा जाता है कि मेकर्स पैसा कमाने के चक्कर में broken link भी add कर देते है ताकि users क्लिक्स के द्वारा ads तो देख लें लेकिन मूवी डाउनलोड न कर पाए।

Jalsha moviez पर movies download करने के लिए विभिन्न केटेगरी मौजूद है। आप उनमें से जो भी category की movie डाउनलोड करना चाहते है, कर सकते है।

Jalshamoviez Bollywood 2020

Jalshamoviez.in को बॉलीवुड मूवी पसंद करने वालों के लिए एक घर माना जाता है क्योंकि इस वेबसाइट से किसी भी बॉलीवुड मूवी चाहे वो आज ही रिलीज़ हुई हो, डाउनलोड करा जा सकता है।

movie download को कई फॉर्मेट जैसे 300mb movies, HD Movies, Blueray Movies, HDRip Movies, 480p Movies क्वालिटी में डाउनलोड किया जा सकता है। 300mb movies सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला फॉर्मेट है क्योंकि इसमें इंटरनेट डाटा भी कम खर्च होता है और मूवी की क्वालटी भी अच्छी होती है।

Jalshamoviez South Indian Movies

Jalshamoviez.org latest south hd movies को डाउनलोड किया जा सकता है। इसमें tamil, telugu & hindi dubbed tamil movies free download की जा सकती है।

इस वेबसाइट को मुख्यत तमिल और तेलुगु यानि साऊथ इंडियन मूवीज को ही लीक करने के लिए जाना जाता है। इसकी ज्यादातर ऑडियंस साउथ इंडिया से ही है। यह वेबसाइट साउथ की लगभग हर मूवी को रिलीज़ के ही लीक करने के लिए जानी जाती है। अगर आप एक साउथ मूवीज प्रशंसक है तो आपके लिए यह वेबसाइट एक पसंदीदा डेस्टिनेशन हो सकती है लेकिन दिमाग में रखें कि पायरेसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड इल्लीगल है।

Jalshamoviez Hollywood Movies 2020

हॉलीवुड की मूवीज विश्वभर में देखी जाती है। एवेंजर्स जैसी मार्वल मूवीज का क्रेज़ पूरे भारत में है। यदि आप हॉलीवुड के फैन है तो इस वेबसाइट पर उपलब्ध मूवीज आपको नाराज नहीं करेगी।

Jalshamoviez hollywood movie कई सारी category में है जैसे hindi dubbed hollywood movies, action movies, superheroes movies etc. आप किसी भी प्रकार की मूवी को डाउनलोड कर सकते है।

Jalshamoviez Web Series

वेब सीरीज आज के दौर में काफी प्रसिद्ध होने वाली मनोरंजन के क्षेत्र की चीज है। इसका कारण दुनिया भर में इंटरनेट यूज़र्स की संख्या का बढ़ना है जो इस प्रकार के कंटेंट को बेहद पसंद करते है। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम जैसी कुछ वेब स्ट्रीमिंग सर्विस है जो साल में कई वेब सीरीज को रिलीज़ करती है लेकिन इन्हें देखने के लिए लोगों को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है लेकिन सभी लोग ऐसा नहीं कर पाते है।

यहाँ काम आती है Jalshamoviez website या इसके जैसी कुछ साइट्स जो बिलकुल फ्री में वेब सीरीज को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा देती है। यूज़र्स इस वेबसाइट के द्वारा विभिन्न प्रकार की वेब सीरीज को देख सकते है या डाउनलोड कर सकते है।

Know about FAQ Before Visiting This Website

अगर आप सोच रहे है कि मुझे इस वेबसाइट के बारे में पता चल गया है और अब किसी भी मूवी को देखने के लिए सिनेमाघर में नहीं जाऊंगा क्योंकि घर बैठे ही jalshamoviez download कर लूंगा लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि यह सही नहीं है और ऐसा करना गलत है & गैर क़ानूनी भी।

ऐसे इसलिए है क्योंकि मूवी मेकर्स बहुत मेहनत करके कोई मूवी बनाते है और उसमें producers का ढेर सारा पैसा लगा होता है। जब फिल्म रिलीज़ होती है तो मूवी मेकर्स इसके द्वारा ढेर सारा पैसा कमाते है जबकि अगर मूवीज रिलीज़ पर free download के लिए leak हो जाये तो कोई भला क्यों फिल्म देखने जायेगा और ऐसे में मूवी मेकर्स को बहुत नुकसान पहुंचेगा।

इससे बचने के लिए ऑनलाइन मूवीज डाउनलोड करना पायरेसी कर दिया गया सरकार द्वारा। अगर आप सोचते है कि सरकार को इससे क्या फायदा तो जब कोई मूवी रिलीज़ होती है तो यह जीतना पैसा कमाती है, उसका कुछ भाग tax के रूप में सरकार के पास जाता है। इससे सरकार के खजाने में वित्त में वृद्धि होती है। अत: सरकार द्वारा पायरेसी को बैन कर दिया गया है।

अगर आप सोचते है कि मैं इस वेबसाइट पर विजिट कर movie download कर लूंगा तो अगर आपकी यह हरकत cyber crime agencies की पकड़ में आती है तो आपको गिरफ्तार कर जेल में डाला जा सकता है। ध्यान दें कि आप इंटरनेट पर जो भी search करते है, उसकी पूरी जानकारी आपकी नेटवर्क कंपनी (जैसे जिओ, एयरटेल) को होती है क्योंकि जब आप कुछ सर्च करते है तो इसकी पहली ISP के पास जाती है, फिर वो इसे आगे भेजते है।

इसके अलावा भी jalshamoviez.org या इसके जैसे अन्य पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज को डाउनलोड करने के कई नुकसान है। इनमें से सबसे बड़ा यह है कि फ्री मूवी डाउनलोड से आपके मोबाइल फ़ोन में कोई खतरनाक वायरस या मैलवेयर इंस्टॉल हो सकता है जो आपके सिस्टम को नुक्सान पहुंचा सकता है।

ऐसे वायरस के द्वारा आपके मोबाइल या लैपटॉप कप्म्यूटर में उपस्थित कोई प्राइवेट जानकारी जैसे बैंक अकाउंट डिटेल्स, निजी फोटोज को access किया जा सकता है और आपकी अनुमति के बिना इन्हें इंटरनेट पर रख दिया जाता है जिसके चलते आप एक फ्री मूवी डाउनलोड के चक्कर में भारी नुकसान करवा सकते है।

Disclaimer: हम या हमारी वेबसाइट पायरेसी का किसी भी तरह से समर्थन नहीं करते है और न ही हमारी साइट विज़िटर्स को किसी पायरेसी को विजिट करने या उससे मूवी डाउनलोड करने को प्रोत्साहित करते है। इस लेख का उद्देश्य लोगों को सिर्फ पायरेसी के बारे में जानकारी देना है।

👇 नीचे दिए buttons पर क्लिक कर Post को शेयर करें:
2 Comments

Add a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.