Internet Se Free SMS Kaise Send Kare

इंटरनेट के कारण लगभग सभी लोग सोशल मीडिया साइट्स से कनेक्टेड है लेकिन कई बार लोग यह जानना चाहते है कि बिना नंबर के मैसेज कैसे भेजें या फ्री में एसएमएस कैसे भेजें?…तो इस लेख में हमने उन तरीकों को बताया है जिनसे आप किसी को भी फ्री में मैसेज सेंड कर सकते है। how to send free sms in hindi?

free sms kaise bheje, how to send free sms in hindi, Free SMS Kaise Send Kare , free message kaise bheje

अगर देखा जाये तो फेसबुक, व्हाट्सअप्प जैसी एप्लीकेशन के आने से पहले लोग कॉलिंग और sms द्वारा ही बात किया करते थे लेकिन अब इसका सिलसिला कम हो चुका है और SMS द्वारा बातें तो कम ही होती है।

कई बार हमें बिना नंबर के मैसेज आते है और उन मैसेज को देखकर हम यह पता नहीं लगा सकते है कि message किसने भेजा है और उसका रिप्लाई भी नहीं कर पाते हैं। अगर आप भी ऐसे ही मैसेज भेजना चाहते है जिससे सामने वाले को आपके नंबर और नाम का पता न चले तो आप यह आसानी से कर सकते है।

Internet Se Free Me SMS Message Kaise Bheje (Without Number)

1. Globfone.com से फ्री मैसेज भेजें

इस वेबसाइट की सहायता से आप दुनिया की किसी भी country में मैसेज कर सकते है, वो भी बिल्कुल फ्री।

globfone से फ्री एसएमएस कैसे भेजे:

  • सबसे पहले इस वेबसाइट globfone.com को ब्राउज़र में ओपन करें और SMS free text online पर क्लिक करें
  • इसके बाद country सलेक्ट करें (by deafault, India होगी लेकिन अगर आप किसी दूसरे देश में sms भेजना चाहते है तो इसे बदल दें)
  • इसके बाद मोबाइल नंबर दर्ज़ करें। फिर NEXT पर क्लिक कर दें
  • इस पेज पर अपना message लिखें (जो message आप भेजना चाहते है)
  • अब I’m not a robot को वेरिफाई कर Next पर क्लिक कर दें।
  • अब आपका मैसेज भेज दिया जायेगा। आप इसका स्टेटस भी चेक कर सकते है।

2. Way2sms से Online Free SMS Bheje

यह फ्री में ऑनलाइन मैसेज भेजने के लिए सबसे विश्वसनीय वेबसाइट है। Way2sms के माध्यम से भेजे गए संदेश जल्दी से भेजे दिए जाते है। इससे मैसेज भेजने के लिए आप वेबसाइट के अलावा का Way2sms एंड्राइड ऐप्प भी use कर सकते है।

इससे मैसेज भेजने के लिए way2sms.com पर जाएँ और अपना अकाउंट बनाएं। बिना अकाउंट बनाये आप इस साइट से फ्री में sms नहीं भेज सकते है।

अकाउंट बनाने के बाद जिस नंबर पर मैसेज भेजना है, उसे एंटर करे. मैसेज टेक्स्ट एंटर करें और सेंड पर क्लिक कर दें। आपका मैसेज भेज दिया जायेगा।

ध्यान दें Way2sms से आप एक दिन में अधिकतम तीन मैसेज फ्री में भेज सकते है। इससे ज्यादा मैसेज भेजने के लिए आपको प्लान खरीदना होगा जिसमे आप अनलिमिटेड मैसेज send कर सकते है।

3. smsbomber.biz से एक साथ 100 SMS Send करें

अगर आप अपनी फॅमिली या किसी फ्रेंड को मैसेज भेजकर तंग करना चाहते है तो यह वेबसाइट आपके लिए एकदम सही है।

इसमें आप खुद से मैसेज लिख नहीं सकते है। आपको जिसे मैसेज भेजना होता है, उसका नंबर डालना होता है और इसके बाद start bombing पर क्लिक कर देना होता है। अब यह साइट आपने जो नंबर एंटर किया है, उस पर लगातार 100 मैसेज भेजेगी।


ये थी कुछ साइट्स जिनसे आपने जाना कि Free SMS Kaise Send Kare. इन साइट्स से फ्री मैसेज भेजने के लिए आपको मोबाइल या कंप्यूटर में इंटरनेट कनेक्शन होना जरूरी है।

अगर आप अपनी आइडेंटी छिपाये बिना sms करना चाहते है तो whatsapp, messenger, instagram से मैसेज कर सकते है और यदि सामने वाला इन सोशल साइट्स पर नहीं है तो अपने मोबाइल नंबर से मैसेज भेज दें। (वैसे jio में यह सुविधा फ्री है)

Disclaimer: किसी को भी इन साइट्स से फ्री मैसेज भेजते समय इस बात का ध्यान रखें कि काम के लिए या फन के लिए ही message किया गया है। इनका यूज किसी गलत काम के लिए न करें और न ही किसी अनजान नंबर पर मैसेज करें।

Leave a Reply

Close Menu