Filmyzilla – Bollywood, Hollywood, South Hindi Dubbed Movies Download 2020

Filmyzilla.in 2020: यह एक पॉपुलर मूवी डाउनलोडिंग साइट है जो filmyzilla.vin, filmyzilla.com & filmyzilla.in जैसे domain names से प्रसिद्ध है और हर प्रकार की फिल्मों को डाउनलोड करवाती है। इस साइट से bollywood, hollywood, tamil hindi dubbed movies download की जा सकती है।

लगभग हर व्यक्ति को मूवीज देखना पसंद होता है चाहे व हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवूड या अन्य किसी भाषा की मूवीज हो। ऐसे में कोई भी हाल ही रिलीज़ फिल्मों को डाउनलोड करना चाहता है और देखना चाहता है। यूज़र्स की इन इच्छाओं को पूरा करने के लिए कई ऑनलाइन मूवी downloading साइट्स filmyzilla.in है जो पायरेटेड कंटेंट प्रोवाइड कराती है।

इन साइट्स को विजिट कर कोई भी हाल की रिलीज़ हुई मूवी और अन्य सभी नई पुराणी हॉलीवुड बॉलीवुड तमिल तेलुगु फिल्मों को डाउनलोड किया जा सकता है, वो भी बिना कोई शुल्क दिए बिल्कुल फ्री।

साथ ही यह साइट्स ऐसी होती है जो कई मूवीज को रिलीज़ होने से पहले ही लीक कर देती है।

About Filmyzilla Website

filmyzilla 2020, Filmyzilla Movies Download, filmyzilla.in 2020

Filmzilla.in एक illegal यानि गैर क़ानूनी piracy वेबसाइट है जो bollywood, hollywood, tamil, telugu और hindi dubbed movies को फ्री में डाउनलोड करने देती है।

Fimy zilla वेबसाइट पर हॉलीवुड, बॉलीवुड या अन्य किसी भी इंडस्ट्री की हाल में रिलीज़ हुई फिल्मों से लेकर पुरानी सभी प्रकार की हर category की मूवीज उपलब्ध है जिन सबको फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

आसान भाषा में कहा जाये तो यह एक free movie डाउनलोड वेबसाइट है जो गैरकानूनी तरीके से काम करती है और कॉपीराइट चीज़ों को लोगों तक फ्री पहुंचाती है।

एक समय था जब हमें टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा फिल्म के प्रदर्शित होने का इंतजार करना पड़ता था या नई रिलीज़ फिल्मों को सिनेमा हाउस जाकर देखना पड़ता था लेकिन हर हफ्ते कई फिल्मों के रिलीज़ होने, पैसे और समय की कमी के कारण सभी को सिनेमाहाउस में नहीं देख पाते हैं।

ऐसे में लोग Latest HD Punjabi, Tamil, Movies, Telugu, hollywood bollywood Movies download के लिए filmyzilla.in जैसी साइट्स को विजिट करते है और मूवीज डाउनलोड करते है।

यह वेबसाइट कई सारे डोमेन नामों पर चलती है जो मूवीज को फ्री में डाउनलोड करवाते है। यह एक ही मूवी को कई अलग अलग सर्वर से डाउनलोड करने का ऑप्शन देती है जिसके चलते अगर कोई एक सर्वर काम नहीं करता है तो मूवी को दूसरे सर्वर से डाउनलोड कर सकते है।

यह filmyzilla.in bollywood movies के साथ साथ filmyzilla hollywood hindi dubbed movies, south indian hindi dubbed movies, cartoon movies भी प्रोवाइड करती है।

Fimyzilla.in Website को कौन चलाता है

इस पायरेटेड वेबसाइट को कौन चलाता है, इस बारे में इंटरनेट पर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

filmyzilla.via website के एडमिन और owner के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं होने का कारण यह है कि यह एक पायरेटेड साइट है जो क़ानूनी रूप से गैरकानूनी है यानि अगर इस वेबसाइट को चलाने वाले लोगों की जानकारी पता चल जाये तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा और मूवी पायरेसी के जुर्म में उन्हें सज़ा दी जाएगी।

इस कारण इन पायरेटेड वेबसाइट को चलाने वाले लोग बिना अपनी पहचान किसी को बताये गुपचुप तरीके से काम करते है।

👉👉 9xmovies Bollywood Hollywood South Hindi Dubbed Movies Download 2020

FilmyZilla.in – Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies

यह एक illegal वेबसाइट है। यह जानते हुए भी लोग इससे कंटेंट डाउनलोड करते है और आनंद लेते है। इसका कारण है कि लोगों को हाल में रिलीज़ या कोई दूसरी मूवी बिना पैसे खर्च किये फ्री में मिल जाती है और आप जानते ही होंगे कि फ्री का माल आजकल कौन छोड़ता है!

इस वेबसाइट पर हर केटेगरी की फिल्मों के साथ कई कार्टून फिल्मों को भी डाउनलोड किया जा सकता है। चलिए जानते है कि filmyzilla से कैसी कैसी कौनसी कौनसी मूवीज टाइप को एक्सेस किया जा सकता है।

Filmyzilla.in Bollywood Movies Download 720p 1080p 480p

इस वेबसाइट से bollywood movies download की जा सकती है। यह विभिन्न प्रकार की पुरानी बॉलीवुड फिल्मों से लेकर नई बॉलीवुड फिल्मों को प्रोवाइड करती है जिसके कारण आप अपनी मनपसंद बॉलीवुड मूवी को इस साइट से डाउनलोड कर सकते है।

Filmyzilla.vin Hollywood Hindi Dubbed Movies

आजकल लोगों में बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्मों को भी देखने का जोरदार क्रेज़ है जिस कारण हॉलीवुड की बहुत सारी मूवीज को हिंदी में dubbed किया जाता है ताकि हिंदी भाषी देख सकें। हॉलीवुड की कई पॉपुलर फिल्में इंडिया से बहुत सारा पैसा कमाती है।

सभी लोग हॉलीवुड की फिल्मों को सिनेमा में जाकर नहीं देखते है इसलिए वो filmyzilla hollywood movies सर्च करते है और डाउनलोड कर फ्री में देखते है।

इस पर हॉलीवुड की इंग्लिश मूवीज के साथ साथ बहुत सारी hindi dubbed hollywood भी मौजूद है।

Filmyzilla.press South Hindi Dubbed

साउथ की कई सारी तमिल और तेलुगु की hindi dubbed movie filmizila पर है जिनको डाउनलोड कर फ्री में देखा जा सकता है।

यह नई रिलीज़ हुई साउथ मूवीज को बहुत जल्द साइट पर अपलोड करती है।

Filmyzilla.cc Punjabi Movies

fimyzila पर पंजाबी मूवीज को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

Fimyzilla Bengali Movies

इस साइट के यूज़र्स बहुत ज्यादा है और वे देश के कोने कोने से आते है इसलिए यह साइट हिंदी और इंग्लिश के अलावा और कई भाषाओ में पायरेटेड मूवी अपलोड करती है जिनमें से एक बंगाली भी है।

बंगाली मूवीज को डाउनलोड करने के लिए filmyzilla साइट को विजिट कर वहां से बंगाली फिल्म पर क्लिक कर के डाउनलोड करना है।

Filmizilla.in Bhojpuri Movies

भोजपुरी फिल्मों की इंडस्ट्री आज बहुत तेज़ी से ग्रो कर रही है जिसके कारण देशभर से भोजपुरी फिल्मों को देखने के वालों की संख्या बढ़ी है।

कई लोग भोजपुरी फिल्म को देखने के लिए टोरेंट साइट से मूवी डाउनलोड करते है इसलिए filmyzilla भी लोगों को नई व पुरानी सब भोजपुरी फिल्मों को अपलोड करता है जिन्हें लोग फ्री में डाउनलोड कर देख सकते है।

इससे मूवी डाउनलोड करने की जरूरत यहीं पूरी नहीं होती है क्योंकि यह साइट मूवीज को डाउनलोड करने के अलावा कई वेब सीरीज जैसे गेम ऑफ़ थ्रोन्स को भी अपलोड किया हुआ है। इन्हें भी फ्री में बिना पैसे लगाए देखा जा सकता है।

इनको पढ़ना न भूलें:
👉 Facebook और YouTube Videos डाउनलोड कैसे करें
👉 MP3 Songs Download करने की टॉप वेब साइट्स।

Filmyzilla.com , Filmyzilla.in Website Information

यह एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसके कारण इसको गूगल पर जाकर सीधे filmyzilla.com या filmyzilla.in लिखकर नहीं खोला जा सकता है क्योंकि मूवी पायरेटिंग गैर क़ानूनी होने से सरकार ने साइट के इन एड्रेस (URLs) को ब्लॉक कर दिया है।

ब्लॉक करने के बावजूद भी इस साइट के मालिक हर बार नए नाम से यूआरएल बना लेते है यानि अपना डोमेन नाम बदल देते है और जबकि उस पर वो पूरी की पूरी मूवीज होती है जो पहले थी।

इस प्रकार filmyzilla के कई URLs है जिनकी जानकारी नीचे दी है। इन सभी URLs को गूगल में खोलकर बॉलीवुड हॉलीवुड हर प्रकार की मूवीज डाउनलोड की जा सकती है।

Filmyzilla Search Keywords

यह नीचे दी टेबल में दिए keywords को गूगल में filmyzilla website के लिए सर्च किया जाता है।

Filmyzilla.in 2020Filmyzilla Hindi
Filmyzilla Latest MoviesFilmyzilla HD Movies
Filmyzilla New Website URLFilmyzilla Hollywood Movies
Filmyzilla Hollywood Hindi Dubbed MoviesFilmy Zilla In.com
Filmyzilla South Hindi Dubbed MoviesFimyzilla Com
Filmy zilla South MoviesFilmyzilla Movies
Filmyzilla by yearFilmyzilla Fun
FilmyZilla PressFilmyzilla Live
Filmyzilla rockFilmyzilla cc
Filmyzilla coFilmyzilla by year
Filmy zilla WorldFilmy zilla Online
Filmyzilla wapFilmyzilla original

👉Check Out: Mp4moviez Movies Download 2020

FimyZilla.in Movies Download Formats

जिस प्रकार कोई वीडियो विभिन्न फॉर्मेट यानि अलग अलग वीडियो क्वालिटी का होता है जैसे फुल एचडी, 4K, HD, 120P इत्यादि। ऐसे ही filmyzila पर मूवीज अलग अलग वीडियो फॉर्मेट में उपलब्ध है।

यह मूवीज टाइप निम्न प्रकार होती है:

  • Blurays
  • PreDVDrip
  • Web – DL
  • HDrip
  • BRRip
  • HD
  • 300mb

Filmy zilla Latest Movies

यह वेबसाइट भी अन्य पायरेटेड मूवी साइट्स जैसे TamilRockers की तरह लगभग हर नई फिल्म को रिलीज होने के कुछ समय बाद ही अपनी साइट पर उपलब्ध करा देता है।

इस साइट द्वारा लोगों को जल्द से जल्द हाल की रिलीज़ मूवीज और वेब सीरीज उपलब्ध कराने के कारण प्रसिद्ध माना जाता है। इसी वजह से लोग इस साइट पर ज्यादा से ज्यादा विजिट करना चाहते है और देखना चाहते होते है कि साइट पर अब कौनसी नई मूवी अपलोड हुई है या कौनसी वेब सीरीज, टीवी शो आये है।

इनके अलावा और भी बहुत सारी pirated मूवीज और वेब सीरीज उपलब्ध है।

Filmy zilla पैसे कैसे कमाती है

आपके मन में यह सवाल आ सकता है कि अगर यह वेबसाइट फ्री में मूवीज डाउनलोड करने देती है तो यह पैसे कैसे कमाती है। यह advertisement से पैसा कमाती है।

यह illegal और पायरेटेड साइट होने के कारण गूगल एडसेंस ऐसी साइट पर काम नहीं करता है। यह थर्ड पार्टी ads का इस्तेमाल करते है और बहुत ज्यादा यूज़र्स होने के कारण इनकी कमाई भी लाखों में होती है।

क्या filmyzilla.in से Movies Download करना Safe है

अगर इसका एक शब्द में जवाब दें तो यह जवाब होगा, ‘नहीं‘!

इसका कारण है कि पायरेसी क़ानूनी नहीं है। यह एक पायरेसी वेबसाइट है और पायरेटेड मूवीज को डाउनलोड करना गैरकानूनी है। अगर आप filmyzilla से मूवीज डाउनलोड करते है और साइबर टीम की नज़र में आ जाते तो कॉपीराइट, पायरेसी और साइबर अपराध के जुर्म में आपको गिरफ्तार किया जा सकता है।

इस वेबसाइट को बनाने वाले कई युक्तियों के द्वारा अपनी पहचान गुप्त रखते है जिसके चलते उनका पता नहीं चल पाता है।

इसके अलावा यह साइट पर मूवीज डाउनलोड करने पर किसी वायरस या मैलवेयर के भी फ़ोन में इंस्टॉल होने का खतरा रहता है जो आपकी personal details को शेयर कर सकते है या हैकर्स तक पहुंचा सकते है।

आपको इस वेबसाइट से Movies Download क्यों नहीं करनी चाहिए

इसका एक कारण तो यह है कि यह आपकी प्राइवेसी को नुकसान पहुंचा सकती है, फ़ोन/पीसी में वायरस आ सकते है लेकिन इससे भी बड़ा कारण है फिल्म मेकर्स का नुकसान उठाना क्योंकि ऑनलाइन फ्री में पायरेटेड मूवी उपलब्ध होने के कारण लोग सिनेमा में जाकर फिल्म देखने की बजाय फ़ोन या लैपटॉप में ही डाउनलोड कर देख लेते है और यह सीधे तौर पर फिल्म मेकर्स को नुकसान पहुंचाते है, उनकी फिल्मों से कमाई कम हो जाती है।

एक न्यूज़ के अनुसार भारतीय सिनेमा को पायरेसी के कारण हर साल ₹2000 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ता है। अत: आपको हमेशा इन पायरेटेड कंटेंट को डाउनलोड करने से बचना चाहिए।

Conclusion

भले ही आप फिल्मों के बहुत बड़े दीवाने है लेकिन भारतीय कानून के अनुसार मूवीज की पायरेसी करना अपराध है। इसमें मूवी को अपलोड करने वाले और डाउनलोड करने वाले दोनों को सज़ा हो सकती है।

आपको अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए filmy zilla Download Hollywood Bollywood South Movie से बचना चाहिए और सिनेमा, टीवी या स्ट्रीमिंग साइट पर लीगल तरीके से मूवीज को देखना चाहिए।

👉👉👉जानें: लीगल तरीके से मूवीज डाउनलोड करने की वेबसाइट्स

-: Disclaimer :-

Indian Law of Piracy and Copyright के अनुसार Original Content की पायरेसी करना गैरकानूनी और दंडनीय है। इस लेख की सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका उद्देश्य किसी भी तरह से पाइरेसी और गैरकानूनी गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या बढ़ावा देना नहीं है। हम अपने पाठकों को ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं।

👇 नीचे दिए buttons पर क्लिक कर Post को शेयर करें:

Add a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.