Bolly4u – Download Latest Bollywood, Hollywood Movies

Bolly4u.asia 2020: Latest Bollywood & Hollywood Movies Download कराने वाली bolly4u website उन इंटरनेट यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है जो घर बैठे फ्री में किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर देखना चाहते हैं।

आज के दौर में मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन फिल्में है। इंटरनेट और smartphone होने के चलते कोई भी user इंटरनेट के उपयोग से घर बैठे आसानी से किसी भी movie को देख सकता है।

ऐसे में कुछ वेबसाइट है जो bollywood, hollywood movies को गलत तरीके से ऑनलाइन अपलोड करती है और यूजर्स इन वेबसाइट से मूवीज को डाउनलोड कर फ्री में देख लेते है। ऐसी ही websites की category में bolly4u.guru का नाम आता है।

About Bolly4u Website

bolly4u

Bolly4u.asia एक मूवी पायरेसी वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर latest Bollywood Movies Free Download के लिए leak कर दी जाती है।

इसके अलावा यह साइट bolly4u.in hd tamil, bollywood, hollywood, hindi movies भी इंटरनेट यूजर्स के लिए फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराती है लेकिन इस वेबसाइट पर उपलब्ध अधिकतर फिल्में मलयालम भाषा की है। यह एकमात्र ऐसी वेबसाइट है जो सबसे ज्यादा मलयालम मूवीज को अपलोड करती है।

Bolly4u.asia इस वेबसाइट का सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला यूआरएल है। हालांकि अब इसको भारत में ब्लॉक कर दिया गया है क्योंकि यह पायरेसी मूवी वेबसाइट होने के चलते गैरकानूनी है।

वेबसाइट के होम पेज पर फिल्मों को अलग-अलग कैटेगरी में रखा गया है जिसके चलते कोई भी यूजर आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकता है।

A to Z Movies are available on this website but We don’t recommend any user to download movies from pirated websites.

Bolly4u.asia Bollywoood Movies Download

अगर आप Bollywood Movies देखने की शौकीन है तो यह वेबसाइट आपको निराश नहीं करेंगी क्योंकि इस साइट पर आपको हर प्रकार की movies मिल जाएगी, भले ही वो latest hd Bollywood Movies 2020 हो या Bollywood Movies 2019.

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री भारत की सबसे तेजी से उभरती हुई फिल्म इंडस्ट्री में से एक है। जिस प्रकार bollywood movies को पसंद करने वाले लोग अब South film industry की tamil movies देखना पसंद कर रहे हैं, उसी प्रकार आज मलयालम फिल्में अभी काफी लोकप्रिय हो रही है।

ऐसे में अगर आपको लगता है कि आप full hd Malayalam Movies 2020 Download करना चाहते हैं तो bolly4u.guru website एक विकल्प है जिस पर users को ढेर सारी मलयालम फिल्में डाउनलोड करने के लिए प्रोवाइड कराई जाती है।

Bolly4u Tamil Movies Download HD

bolly4u.guru Tamil Movies HD भी एक लोकप्रिय कैटेगरी है है जिसे हर कोई देखना पसंद करता है क्योंकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री को एक्शन और कॉमेडी के लिए जाना जाता है और action & comedy genre फिल्म देखने वाले लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं।

हम टोरेंट वेबसाइट से tamil movies download करना prefer नहीं करते हैं परंतु लाखों यूजर्स है जो टोरेंट वेबसाइट से मूवीस डाउनलोड करते हैं। जिस वजह से आजकल इंटरनेट पर मूवी पायरेसी करने वाले टोरेंट वेबसाइट की बाढ़ लगी हुई है।

bolly4u.trade इस साइट का एक वेब एड्रेस है जो हर प्रकार की तमिल मूवीस चाहे वो 2018 की हो या 2019 की या हाल ही में रिलीज हुई 2020 की कोई फिल्म, जिस भी व्यक्ति के पास इंटरनेट कनेक्शन है, वह डाउनलोड कर सकता है।

Bolly4u.in Bollywood Movies Download

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री न सिर्फ भारत में सिर्फ भारत में सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर के अधिकतर देशों में प्रसिद्ध है। यह विश्व की 1 साल में सबसे ज्यादा फिल्म बनाने वाली फिल्म इंडस्ट्री में से भी एक है।

Bolly 4u Bollywood 2020 Hd Latest Movies हर कोई डाउनलोड करना चाहता है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति सिनेमा हॉल थिएटर में जाना पसंद नहीं करता है। ऐसे में लोगों लेटेस्ट फिल्में देखने के लिए इंटरनेट से कोई जुगाड़ करना पड़ता है और यह एक ऐसी वेबसाइट है जो भले ही पायरेटेड है लेकिन लोगों को फ्री में बॉलीवुड फिल्में दिखाने के लिए जानी जाती है।

आप इस वेबसाइट के जरिए बॉलीवुड की किसी भी फिल्म को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन यह ध्यान में रखें कि ऐसा करना गैरकानूनी है है ऐसा करना गैरकानूनी है है।

Torent Hollywood Movies Download

हॉलीवुड की हजारों फिल्मों को दुनिया भर में करोड़ों दर्शकों द्वारा देखा जाता है। ऐसे में यह वेबसाइट भी latest hollywood movies को अपलोड कर लोगों को फ्री में उपलब्ध कराती है।

इसके अलावा इस वेबसाइट के जरिए hollywood hindi dubbed movies कोबी देखा जा सकता है।

हॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में हैं जो किसी भी व्यक्ति को पसंद आ सकती है क्योंकि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है और यह उस प्रकार की फिल्में बनाने के लिए जानी जाती है जो बेहद ही लोकप्रिय है और पूरी दुनिया में पसंद की जाती है।

मूवी पायरेसी हॉलीवुड फिल्मों को भी नहीं छोड़ती है और दुनिया भर की ऐसी ढेर सारी वेबसाइट है जो हॉलीवुड की लगभग हर फिल्म को रिलीज होने वाले दिन या उसके कुछ दिन बाद लोगों को ऑनलाइन फ्री में दिखाने के लिए अपलोड कर देती है।

Bolly4u.guru भी उन वेबसाइट में से एक है जो हॉलीवुड की अंग्रेजी फिल्मों तथा हॉलीवुड की हिंदी में डब की हुई फिल्मों को फ्री में डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट पर प्रोवाइड कराती है।

हम किसी भी यूजर को इस वेबसाइट के जरिए हॉलीवुड फिल्म डाउनलोड करना रिकमेंड नहीं करते हैं लेकिन अगर कोई यूज़र हॉलीवुड फिल्मों का बहुत बड़ा शौकीन है और वह थिएटर जाना पसंद नहीं करता है तो उसके लिए यह वेबसाइट एक विकल्प हो सकती है लेकिन उसे हमेशा यह ध्यान में रखना होगा कि मूवी पायरेसी एक अपराध है और अगर आप ऐसा करते हुए पाए जाते हैं तो आपको साइबर सिक्योरिटी टीम द्वारा गिरफ्तार किया जा सकता है।

is it legal to download movies from Bolly4u website

No, किसी भी टोरेंट पायरेसी वेबसाइट से फिल्मों को डाउनलोड करना लीगल नहीं है। मूवी पायरेसी करने वाली इन टॉरेंट इन टॉरेंट इन टॉरेंट वेबसाइट्स की सूची में bolly4u.net का भी नाम आता है।

इसका अर्थ है कि यह भी एक शायरी सी वेबसाइट है और इस वेबसाइट से मूवीस को डाउनलोड करना किसी भी इंटरनेट यूजर के लिए कानूनी रूप से सही नहीं है।

भारत सरकार द्वारा देशभर में उपलब्ध ऐसी ढेर सारी वेबसाइट जो बॉलीवुड हॉलीवुड या अन्य किसी भी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों को ऑनलाइन इंटरनेट पर फ्री में डाउनलोड के लिए अपलोड करती है, को गैरकानूनी यानि illegal घोषित कर दिया गया है।

सरकार समय-समय पर ऐसी वेबसाइट की सभी वेब ऐड्रेस को ब्लॉक कर दी है ताकि ज्यादा यूजर्स मूवी पायरेसी ना कर पाएं।

इस वेबसाइट के भी कुछ प्रमुख डोमेन नेम जैसे bolly4u.in, bolly4u.run, bolly4u.trade, bolly4u.co, bolly4u.li, bolly4u.bid, bolly4u.life को सरकार तथा इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स द्वारा ब्लॉक कर दिया गया है। It means कि अब गूगल या अन्य किसी भी सर्च इंजन में इन web addresses को open नहीं किया जा सकता है।

Why Should We Avoid Movie Piracy

बहुत सारे कारण हैं जिनकी वजह से हमें ऑनलाइन इंटरनेट पर उपलब्ध पायरेटेड मूवीस को को डाउनलोड नहीं करना चाहिए।

मूवी की Piracy करने वाला यानि फिल्मों को फ्री डाउनलोड के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कराने वाला तथा इन्हें देखने के लिए ऑनलाइन डाउनलोड करने वाला दोनों मूवी पायरेसी के जुर्म में आते हैं।

इंटरनेट पर जितनी भी ऐसी वेबसाइट उपलब्ध है, उन पर किसी भी वेबसाइट की कांटेक्ट डिटेल्स नहीं है। अगर वे ऐसा करते हैं तो सरकार द्वारा उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

इसके अलावा कोई भी इंटरनेट यूजर ऑनलाइन टोरेंट मूवी डाउनलोड करते हुए नजर में आता है तो यह अपराध की श्रेणी में है और उसे अथॉरिटीज द्वारा अथॉरिटीज द्वारा गिरफ्तार किया जा सकता है क्योंकि Piracy Movies को डाउनलोड करना भारत के कॉपीराइट कानून का उल्लंघन है।

आप इंटरनेट पर जो भी सर्च करते हैं, उसकी पूरी जानकारी आपको इंटरनेट प्रोवाइड करने वाले वाले वाले वाले कंपनी यानि इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर के पास होती है। इसका अर्थ है कि आप को कभी भी ट्रेस किया जा सकता है। हालांकि कई लोग मूवी डाउनलोडिंग के दौरान ट्रेस होने से बचने के लिए वीपीएन का इस्तेमाल करते हैं।

इसके अलावा torent website से free movie download करना safe भी नहीं है क्योंकि इन वेबसाइट के मालिक वेबसाइट पर ऐसे थर्ड पार्टी एडवरटाइजिंग प्रोग्राम का उपयोग करते हैं जो आपके सिस्टम में कोई मालवेयर या खतरनाक वायरस इंस्टॉल कर सकते हैं जिससे आपकी प्राइवेसी को नुकसान पहुंच सकता है या डिवाइस को हैक किया जा सकता है। एडवरटाइजिंग से बचने के लिए हम ब्राउज़र में किसी ad blocker का उपयोग कर सकते हैं।

मूवी पायरेसी के चलते बॉलीवुड तथा अन्य सभी फिल्म इंडस्ट्री को 1 साल में लाखों करोड़ों रुपयों रुपयों का नुकसान होता है क्योंकि क्योंकि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो सिनेमा हॉल में जाकर मूवी को देखने की बजाय इंटरनेट पर फ्री में उपलब्ध हो जाने के कारण घर बैठे ही डाउनलोड कर देख लेते है। जिस वजह से फिल्म निर्माता को movie से जिस कमाई की उम्मीद होती है, वो उससे कम रह जाती है। कई बार फिल्में ऐसी पिट जाती है कि वह अपना मेकिंग खर्चा भी नहीं निकाल पाती है।

आपको यूट्यूब तथा अन्य सभी सोशल मीडिया साइट पर बॉलीवुड तथा अन्य फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और अभिनेत्रियां यह कहते हुए मिलेंगे कि मूवी पायरेसी से बचें और मूवी को ऑफिशियल जगह से ही देखें ताकि फिल्म निर्माता का नुकसान होने से बचें।

सरकारें भी मूवी पायरेसी को रोकने के लिए कई कानून बनाती है और उन्हें गैजेट में छाप कर प्रभाव में लाती है ताकि लोग मूवी पायरेसी ना करें।

जब फिल्मों की कमाई ज्यादा होती है तो सरकार को उस फिल्म से टैक्स भी ज्यादा मिलता है. ऐसे में सरकारें भी अपने लाभ के लिए मूवी पायरेसी को रोकने के लिए बहुत कोशिश करती है और काफी हद तक कामयाब भी होती है लेकिन लोग वीपीएन & अन्य कई प्रॉक्सी तरीकों से मूवी पायरेसी कर ही लेते हैं।

हम आपको सलाह देते हैं कि आप फिल्मों को सही जगह सही देखें। किसी भी प्रकार की मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड ना करें ऐसा करना आपके लिए घातक हो सकता है।

Overall, हम किसी भी पाठक से योर एडवाइस प्रोवाइड नहीं करते हैं कि वो पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज को डाउनलोड करें।

Latest Released Movies को देखने का सबसे सही तरीका थिएटर यानि सिनेमा हॉल है। इसके अतिरिक्त आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट्स जैसे अमेजॉन प्राइम, हॉटस्टिर या नेटफ्लिक्स का भी उपयोग कर सकते हैं।

Bolly4u Alternative Websites

न सिर्फ bolly4u बल्कि बहुत सारी ऐसी वेबसाइट है जो इंटरनेट पर उपलब्ध है और उनके द्वारा users फ्री में ऑनलाइन मूवीज को डाउनलोड करते हैं।

मूवी पायरेसी की दुनिया में सबसे बड़ा नाम tamil rockers का है। यह एक ऐसी वेबसाइट है जो किसी भी मूवी को रिलीज होने के दिन leak करने की क्षमता रखती है। कई बार यह भी देखा गया है कि इस वेबसाइट के द्वारा कुछ फिल्मों को रिलीज होने के पहले ही leak कर दिया जाता है।

In a Nutshell,

Bolly4u.asia Website टोरेंट वेबसाइट्स की लिस्ट में आती है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड तथा अन्य लोकल भाषाओं की फिल्मों को फ्री डाउनलोड के लिए ऑनलाइन इंटरनेट पर उपलब्ध कराती है।

Malayalam Film Industry जिसे mollywood भी कहा जाता है, की सबसे ज्यादा फिल्में यह वेबसाइट पर फ्री डाउनलोड के लिए अपलोड होती है।

Disclaimer: यह एक पायरेसी वेबसाइट है जो गैरकानूनी रूप से फिल्मों को फ्री डाउनलोड के लिए ऑनलाइन अपलोड करती है। हम या हमारी वेबसाइट का कोई भी सदस्य किसी भी पाठक को ऐसी वेबसाइट (Piracy Websites) से मूवीज को डाउनलोड करने की सलाह नहीं देता है।

👇 नीचे दिए buttons पर क्लिक कर Post को शेयर करें:

Add a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.